होटल के कमरे में गया सफाई करने गया स्टाफ के एक लड़का, लेकिन कमरे में मिला ऐसा सामान जिससे देख के उड़ गये सबके होश…

आमतौर पर छुट्टियों में हर व्यक्ति के घर मेहमानो का आना जाना लगा रहता है. अब मान लीजिये कि आपके घर भी मेहमान अचानक ही अपने आने की सूचना दे दे, तो ऐसे में आप सबसे पहले क्या करेंगे. बरहलाल ऐसी स्थिति में ज्यादातर लोग यही देखते है, कि कमरे की सफाई ठीक से की है या नहीं और कई लोग तो खुद कमरे की सफाई करने में जुट जाते है. अब कमरे में गंदगी उन्ही के द्वारा फैलाई हुई होती है, तो ऐसे में वो नहीं चाहते कि ये गंदगी कोई और भी देखे. जैसे कि मेज पर बिखरा हुआ सामान, बिस्तर के नीचे पड़े बदबूदार मौजे और मैले कुचैले अंडरगार्मेंट्स आदि.

गौरतलब है, कि यदि इंसान आलसी हो तो इस स्थिति में सफाई की समस्या ज्यादा बढ़ जाती है, क्यूकि ऐसे लोग अपनी पर्सनल चीजे भी संभाल कर नहीं रखते और उन्हें इधर उधर ही फेंक देते है. जैसे कि उनके कमरे में कंडोम पैकेट्स, सैनिटरी नैपकिन्स और पोर्न मैगजीन आदि सामान ऐसे ही पड़ा रहता है. अब घर में तो ये लोग किसी तरह सफाई करके खुद को बचा लेते है, पर जब किसी होटल में जाते है तब ऐसे लोग नहीं बच पाते. जी हां होटल के कमरे में जाने वाले स्टाफ को इनकी पूरी खबर होती है. ऐसे में कई बार होटल के कमरे में रुकने वालो को इसके लिए अच्छी खासी रकम भी चुकानी पड़ती है.

इस वीडियो को सिर्फ लड़कियां देखे, लड़के न करे देखने की कोशिश…

बरहलाल रकम देने के बाद ये लोग होटल में कमरे में रुकते है, मौज मस्ती करते है और सफाई को भूल जाते है. मगर जब ये लोग होटल से जाते है तो इनके कमरे में फैलाई गई गंदगी को साफ़ करने का जिम्मा होटल के भारी भरकम्प स्टाफ को दिया जाता है. गौरतलब है कि सफाई के दौरान होटल के स्टाफ को जो चीजे मिलती है उसका जिक्र उन्होंने खुद कोरा में किया है. जी हां होटल के स्टाफ का कहना है, कि कमरे में उन्हें इस्तेमाल किये हुए कंडोम, सैनिटरी प्रोडक्ट्स, बाथरूम में गंदे तरीके से की गई पॉटी, पर्सनल अम्यूजमेंट आइटम्स, अडल्ट मैगजीन और ल्यूब तथा उलटी से भरी थैली आदि चीजे मिलती है. अब आप खुद सोच सकते है, कि अगर ये लोग होटल के कमरे में इतनी गंदगी फैलाते है तो घर में कितनी गंदगी फैलाते होंगे.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com