इस आदमी ने करा ट्रेन में ही शर्मनाक काम, पूरी खबर जान के आपका गुस्सा ठिकाने नहीं रहेगा…VIDEO

हम दोष देते है कि, कम उम्र में व्यक्ति गलत हरकतों को अंजाम देता है लेकिन आज एक ऐसी घटना सामने आई है जिसने बड़े-बुजुर्गों के सम्मान को ठेस पहुंचाई है। देखा गया है आज के वक़्त में महिलाओं की सेफ्टी को लेकर कई अहम् कदम उठाए जा रहें है लेकिन फिर भी कुछ लोग बेख़ौफ़ गलत हरकते करते नज़र आते है। सोशल मीडिया पर कुछ ऐसी ही एक हरकत का वीडियो वायरल हुआ है।

दरअसल, दिल्ली ट्रेन का यह हादसा है जिसमे देखा गया है कि, सफ़र के दौरान महिलाएँ आज भी सेफ नही है। वीडियो में देखा गया है कि एक बुजुर्ग व्यक्ति कैसे अपनी बेटी की उम्र की एक महिला के साथ छेड़छाड़ कर रहा है। इसे देखकर कहा जा सकता है कि सरकार भले ही महिलाओं की सेफ्टी के लिए कई अहम् फैसले ले रही हो लेकिन जब तक ऐसे व्यक्तियों की सोच नही बदलेगी तब तक कुछ बड़ा बदलाव देखने को नही मिलेगा।

क्यों लगती हैं यहाँ पर सुहागरात मनाने वालो की भीड़, पूरा सच जान आप हैरान हो जायेंगे…

यही कारण है कि, आज भी लडकियाँ सेफ नही है। इस वायरल वीडियो में आप देख सकते है एक महिला सो रही है और पास में बैठे एक बुजुर्ग अंकल उस महिला को किस नज़र से देख रहें है। इस शर्मनाक वीडियो को देखने के बाद लोगो में काफी गुस्सा भी देखने को मिला। इसके चलते लोगो ने कमेंट के जरिये अपना गुस्सा दिखाया।

वीडियो में देखा गया कि मामला मार-पीट तक पहुँच गया था लेकिन इन सभी के बीच सोचने वाली बात यह है आख़िर एक बाप अपनी बेटी की उम्र की महिला के साथ ऐसा कुछ करने के लिए सोच भी कैसे सकता है?

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com