9 मार्च को सलमान खान देगे होली पर अपने फैन्स को खास तोहफा

Salman Khan हर साल ईद पर अपने फैन्स के लिए तोहफा लेकर आते हैं और इस साल भी वह ईद पर अपनी एक फिल्म को रिलीज करेंगे। सलमान खान की Radhe: Your Most Wanted Bhai मई महीने में रिलीज होगी।

लेकिन इस सुपरस्टार ने होली के त्योहार के लिए भी कुछ खास रखा है। सलमान खान प्रभुदेवा निर्देशित इस कॉप थ्रिलर फिल्म का टीजर 9 मार्च को रिलीज करेंगे।

मिड डे की खबर के मुताबिक एक ट्रेड सोर्स ने खुलासा किया है, ‘सलमान खान ने हाल ही में प्रभुदेवा को कहा कि वह होली पर पहला टीजर रिलीज करना चाहते हैं।

ऐसा करने पर, उन्हें उम्मीद है कि सप्ताह के दौरान ध्यान आकर्षित करेगा और इस एक्शनर को लेकर माहौल बनेगा। प्रभुदेला को क्विक ऑपरेटर के रूप में पहचाना जाता है। वह सुबह लास्ट लैग की शूटिंग में कर रहे हैं और शाम को एडिटिंग को सुपरवाइज कर रहे हैं।

डायरेक्टर अगले सप्ताह तक प्रमोशनल मेटरियल को आकार देंगे जिसके बाद सलमान खान इसे देखेंगे और अपने फीडबैक देंगे। ताकि सोमवार को टीजर ऑनलाइन डाल दिया जाए।’ एक मिनट टीजर में फिल्म में सलमान का कॉप लुक दिखेगा।

फिल्म राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई में सलमान खान के साथ दिशा पाटनी, रणदीप हुडा और जैकी श्रॉफ महत्वपूर्ण भूमिकाओं में है। फिल्म को सलमान खान अतुल अग्निहोत्री और सोहेल खान प्रोड्यूस कर रहे हैं।

फिल्म के 22 मई को रिलीज होने से दो महीने पहले फर्स्ट टीजर सामने आएगा। बता दें कि ईद पर अक्षय कुमार स्टारर लक्ष्मी बॉम्ब और हॉलीवुड फिल्म फास्ट एंड फ्यूरियस रिलीज होगी।

सलमान खान की पिछले साल भारत और दबंग 3 रिलीज हुई थी जो कि दर्शकों को ज्यादा नहीं लुभा पाई थी। दिशा पाटनी ने भारत में सलमान खान के साथ काम किया था और इसके साथ ही उन्हें राधे का यह प्रोजेक्ट हाथ लग गया।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com