9 नवंबर 2019 आज आपका स्वास्थ्य उत्तम रहेगा

मेष

आप बहुत अच्छा अनुभव कर रहे हैं । लगता है कि आप आसानी से सफलता की नब्ज को महसूस कर पा रहे हैं । आज आप चीजों को लेकर बहुत भावुक हो जाएंगे।

वृष

स्वास्थ्य संबंधी कोई चिंता करने की बात नहीं है। आज आप ऊर्जा और नए आशावाद से भरा महसूस करेंगे। प्रकृति के अनुकूल जीवन शैली में बदलाव लाने के प्रयास लाभदायक परिणाम देंगे। काम और मनोरंजन के बीच संतुलन बनाए रखना महत्वपूर्ण है ।

मिथुन

आप राहत की सांस ले सकते हैं और हाल ही के दिनों की तुलना में आज आप बेहतर महसूस कर रहे हैं । स्वास्थ्य में सुधार होगा। अपनी ऊर्जा के स्तर को बढ़ाने के लिए योग, अभ्यास और ध्यान करना होगा। रोज सवेरे की गई एक सुखद सैर आपको फिट रखने में सक्षम होगी।

कर्क

स्वास्थ्य के प्रति अत्यंत सावधानी की आवश्यकता है। पेट के रोग और पीठ के निचले हिस्से में दर्द कष्ट का कारण बन सकते हैं। आप को सुबह-सवेरे हरे स्थानों या बगीचे में चलने की सलाह दी जाती है। अवसाद से बचने के लिए ध्यान चिंतन करें । गर्भवती महिलाएं अपने स्वास्थ्य की अधिक देखभाल करें।

सिंह

आज आपका स्वास्थ्य उत्तम रहेगा और प्रतिरोधक क्षमता का स्तर उच्च होगा। आप अपने आपको पुष्ट और किसी भी प्रकार की वेदनाओं से मुक्त महसूस करेंगे।

कन्या

आज का दिन अपने स्वास्थ्य और तंदरुस्ती के कार्यक्रम में पूर्णतया परिवर्तन लाने के लिए अनुकूल है। पिछले कुछ समय से जो शारीरिक समस्या आपको प्रताड़ित कर रही थी उससे अब आपको छुटकारा मिलेगा।

तुला

आज दिन भर स्वास्थ्य उत्तम बना रहेगा। आपका साहसी और दृढ़ स्वभाव आपको निरोगी रखने में अग्रसर होगा। आज किसी नई व्यायाम पद्धति का प्रारंभ करने के लिए उपयुक्त दिन है।

वृश्चिक

आपका कोई मित्र आपको उच्च स्तर की शारीरिक व्यायाम प्रणाली को अपनाने के लिए प्रेरित करेगा। सुनिश्चित करें कि आपका आहार पौष्टिक और प्राकृतिक हो। अत्याधिक मात्रा में न खाएं । अस्वास्थ्यकर आदतों से दूर रहें।

धनु

आज आप बहुत ऊर्जावान महसूस करेंगे। आज का दिन बाहरी गतिविधियों की योजना बनाने के लिए एक उपयुक्त दिन है। आपका शारीरिक स्वास्थ्य सर्वोत्तम रहेगा। सामूहिक गतिविधियों से आपको लाभ होगा।

मकर

मानसिक तनाव, दिमागी दबाव और सिर दर्द आप के लिए परेशानी पैदा करेंगे। अपने खाने की आदतों और व्यायाम प्रणाली पर कड़ी निगरानी रखें । योग अभ्यास और संतुलित आहार की सलाह दी जाती है ।

कुंभ

आपके स्वास्थ्य से संबंधित सभी लक्ष्य आज लाभकारी सिद्ध होंगें। पर्याप्त शारीरिक व्यायाम करने का प्रयास करें। आप ऊर्जावन और आशावादी महसूस करेंगे।

मीन

आपको पेट के निचले हिस्से से संबंधित समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है। आज आप संक्रमण की चपेट में आ सकते हैं इसलिए सभी प्रकार के अस्वास्थ्यकर खाद्य पदार्थों से बचें। यदि आवश्यक हो तो तत्काल चिकित्सा सहायता प्राप्त करें। छोटी छोटी बातों पर तनाव न लें ।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com