82 की आयु में वेट लिफ्टिंग-स्क्वैट्स कर लेती हैं दादी, इंटरनेट पर मचा रहीं धमाल

इस समय कोरोना वायरस महामारी का दौर चल रहा हैं और सभी को फिट रहने के लिए कहा जा रहा हैं। लोग अगर फिट रहे तो खुद को कोरोना वायरस से बचा सकते हैं। ऐसे में कुछ लोग अब अपनी सेहत पर ध्यान दे रहे हैं तो कुछ लोग बहुत पहले से देते आ रहे हैं। कई लोग ऐसे भी हैं जो बाहर जाने के बजाय फिट रहने के लिए अपने घर पर ही योग, एक्सराइज और अन्य शारीरिक गतिविधियों का सहारा ले रहे हैं। अब इस बीच इंटरनेट पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जो हर किसी को खुश कर रहा हैं। जी दरअसल इस समय जो वीडियो वायरल हो रहा हैं उसमे एक 82 वर्षीय महिला हैं जो वेट लिफ्टिंग और स्क्वैट्स जैसे व्यायाम करती नजर आ रहीं हैं।

आप देख सकते हैं वह साड़ी पहनकर ही सभी गतिविधियां कर रही हैं जो चौकाने वाली हैं। वैसे इनका पहला वीडियो उस समय तेजी से वायरल हुआ था, जब इनके पोते चिराग कोर्डिया ने वेट लिफ्टिंग और एक्सरसाइज करती दादी का वीडियो शेयर किया था। उस वीडियो के जरिए उन्होंने यह दिखाने की कोशिश की कि अगर आपकी इच्छाशक्ति मजबूत है तो उम्र कोई सीमा नहीं है। वैसे आपको हम यह भी बता दें कि चिराग एक जिम ट्रेनर हैं, जो समय-समय पर अपनी दादी के वेट लिफ्टिंग, स्क्वैट्स, डेडलिफ्ट्स जैसी शारीरिक गतिविधियों के वीडियो शेयर करते हैं।

फिलहाल आप देख सकते हैं इस वीडियो में दादी कैसे अपने आपको फिट बनाए रख रहीं हैं। चिराग ने एक वेबसाइट को बताया था कि, ‘बढ़ती उम्र और टखने में चोट लगने के कारण वह बिस्तर पर पड़ गईं और उनकी तबीयत बिगड़ने लगी। हालांकि अपनी मजबूत इच्छाशक्ति के कारण वो फिर से सक्रिय हुईं और फिट रहने के लिए नियमित तौर पर एक्सरसाइज करती हैं।’

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com