8000 पदों पर बम्पर भर्ती, जल्द करें आवेदन

आर्मी पब्लिक स्कूल ने टीचर पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है. पात्र और योग्य उम्मीदवार इस नौकरी के लिए अक्टूबर 24 2018 तक आवेदन कर सकते हैं. बता दें कि यह आवेदन करने की अंतिम तिथ है. इस नौकरी के लिए आप जल्द से जल्द आवेदन कर दें. नौकरी के लिए पात्र और इच्छुक उम्मीदवार आवेदन करने की अंतिम तिथि, आवेदन शुल्क, नौकरी के लिए चयन प्रक्रिया, नौकरी के लिए आयु सीमा, जिन पदों पर भर्ती निकली उनका विवरण, पदों के नाम, नौकरी के लिए शैक्षणिक योग्यता, कुल पदों की संख्या जैसी नौकरी से जुड़ी बेहद महत्वपूर्ण जानकारी नीचे विस्तार से प्राप्त कर सकते हैं…

विभाग का नाम- आर्मी पब्लिक स्कूल

रिक्त पदों की संख्या- 8000 पद

रिक्त पदों का नाम…

1. पीजीटी 2. टीजीटी
3. पीआरटी

आवेदन करने की अंतिम तिथि एवं समय- 24-10-2018 को शाम 05.00 बजे तक.

नौकरी के लिए यह है आवश्यक शैक्षणिक योग्यता… 
स्नातक डिग्री + बी.एड. / डी.एड. / बी.एल.एड. / मास्टर डिग्री + बी.एड. / डिप्लोमा / स्नातक डिग्री / मास्टर डिग्री (कंप्यूटर साइंस / आईटी) अथवा इसके समकक्ष डिग्री होना आवश्यक है. 

नौकरी के लिए यह है उम्मीदवारों की आयु सीमा… 
उम्मीदवार की आयु 01-04-2019 के अनुसार 40 (बिना अनुभव के उम्मीदवारों के लिए) / 57 (अनुभवी उम्मीदवारों के लिए) साल से अधिक नहीं होनी चाहिए.

पात्र उम्मीदवारों का नौकरी के लिए इस तरह से होंगा चयन… 
इस सरकारी नौकरी के लिए स्क्रीनिंग टेस्ट, इंटरव्यू, टीचिंग स्किल्स इवैल्यूएशन और कंप्यूटर प्रोफिसिएंशी में में प्रदर्शन के अनुसार अभ्यर्थियों का चयन किया जाएगा. 

आवेदन फीस…
आवेदन करने की फीस सामान्य वर्ग के लिए 500 (सामान्य) / – रहेगी. 

नौकरी के लिए पात्र उम्मीदवार इस तरह आसानी से कर सकते हैं आवेदन… 
आवेदन करने के लिए उम्मीदवार विभाग की ऑफीशियल वेबसाइट पे जा सकते है वेबसाइट पे जाकर लॉगिन करें एवं सारी आवश्यक जानकारियां भरें, एवं उपलब्ध माध्यमों से आवेदन की फीस भरें.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com