Friday , 25 June 2021

’70 करोड़ तो कमा ही लेगी दंगल’ – आमिर खान

Loading...

निजी दिल्ली   आमिर खान को Bollywood का Mr. Perfctionist कहा जाता है। वो भी इसलिए क्योंकि वो जो काम करते हैं वो पूरा perfection के साथ करते हैं।

Loading...
amir22 आप सब जानते ही हैं कि उनकी Much Awaited Film dangal 23 december को release होने वाली है। इसी के साथ इस साल भी आमिर खान की ये फिल्म धूम जरूर मचाएगी और लोगों का नया साल बहुत अच्छा होने वाला है।
2016 का आखिरी धमाका बाकी है। और जब आमिर खान ये धमाका करने वाले हों तो फिर सबकी नज़रें केवल बॉक्स ऑफिस पर ही टिक जाती है। आमिर खान दंगल के साथ इस साल का आखिरी बॉक्स ऑफिस धमाका करने जा रहे हैं। 
इसी के साथ सब इसी पर बहस कर रहे हैं कि आखिर दंगल कितना कमाएगी,। खुद आमिर खान भी इसी बात पर चर्चा करते दिखे। आमिर खान बॉक्स ऑफिस किंग है और बॉक्स ऑफिस के हर रिकॉर्ड की शुरूआत उन्होंने ही की है, इसलिए सब दंगल के रिकॉर्ड तोड़ने का इंतज़ार कर रहे हैं।
 आपको बता दे कि आमिर ने सबको अपने इस बयान से चौंका दिया है कि दंगल कम से कम 70 करोड़ तो कमा ही लेगी। बाकि इसका उपर जाने का अनमुमान है। इससे नीचे ये नहीं जा सकती।
well amir के इस confidence से ये तो साफ है के वो अपनी फिल्म को लेकर काफी confident है। बाकि ये तो वक्त ही बताएगा कि फिल्म flop रही या हिट।

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com