7 मई का राशिफल:- जानिए कैसा रहेगा आज आपका भाग्य, पढ़िए अपने राशिफल

आज के समय में राशिफल देखकर लोग अपने दिन की शुरुआत करते हैं। ऐसे में आज हम लेकर आए हैं आज का यानी 7 मई का राशिफल।

7 मई का राशिफल-

मेष- आज कोई नया निर्णय लेने में असमंजस की स्थिति में रहेंगे। इसके अलावा अन्य कामों में जातक सफल रहेंगे। आज आपको कोई बड़ी घटना के बारे में जानकारी मिल सकती है। संभलकर रहें।

वृषभ- आज आपको कुछ नया चैलेंज मिलने वाला है। आपको भावुकता से बचना होगा। आपके व्यवसाय में कुछ नवीन योजना बन सकती है। आज अपनों के ही निशाने पर हैं बचकर रहें।

मिथुन- आज आप अपने काम को एक नई दिशा देंगे। काम में सफलता मिल सकती है। आज बड़े उत्साह से आपके हिस्से में ख़ुशी आ रही है उसका जश्न मनाये।।

कर्क-  आज आपके लिए कार्यों की अधिकता से तनाव हो सकता है। व्यवसाय में सफलता की प्राप्ति होगी। प्रेम में सब मंगल है लेकिन सेहत गड़बड़ है ध्यान रखे।

सिंह- आज आप अपनी उन्नति से खुश रहेंगे। कई रुके कार्य पूर्ण होंगे। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें।

कन्या- आज का दिन सफलता का है। आज किसी अपने का आशीर्वाद मिलेगा जिससे मन और आप दोनों ही आनंदित रहेंगे। बड़े भाई से लाभ प्राप्त होगा।

तुला- आज कई रुके कार्यों के पूर्ण होने से हर्ष की प्राप्ति होगी। घर में जश्न जैसा माहौल होगा। किसी अपने के लिए कुछ अच्छा होने वाला है। आप सिंगल हैं तो रिश्ता आ सकता है और बात बन सकती है।

वृश्चिक- आज व्यवसाय में किसी विशेष प्रोजेक्ट को नया आयाम देंगे। वाणी के प्रति सचेत रहें। किसी के दिल को दुखाए ना वरना आपके लिए घातक साबित हो सकता है।

धनु- आज सफलता की प्राप्ति होगी। धन का आगमन होगा। आज यात्रा से बचें। प्रेम में बहुत बड़ा विघ्न आने वाला है इस वजह से प्रेम के बीच खटास ना आने दें।

मकर- आज कोई नई सकारात्मक दिशा में काम करेंगे तो लाभ होगा। किसी अपने का हाथ सिर पर होगा। कोई बड़े लाभ देकर जाने वाला है इस वजह से जो आए उसे ग्रहण करें।

कुंभ- जॉब में सफलता का समय है। व्यवसाय में प्रगति से सुख मिलेगा। सेहत में सुख मिल सकता है। सेहत बहुत अच्छी होने वाली है अपने खान -पान का ध्यान रखे। सिंगल हैं तो आज शादी का प्रस्ताव आने वाला है।

मीन- आज रुके धन की प्राप्ति कर सकते हैं। जॉब को नई दिशा देंगे। धार्मिक कार्यों में व्यस्त रहेंगे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com