6 अगस्त 2019 का राशिफल: सिंह राशि वालों की जिंदगी में आ सकते हैं ये बड़े बदलाव, जानिए क्या कहती है आपकी राशि

मेष राशि – आज आपका काम मन-मुताबिक होगा । मित्रों से की गयी किसी खास विषय पर बातचीत आपको फायदा दिलाएगी। किसी भी काम को करने में मन अधिक लगेगा । दाम्पत्य जीवन मधुर रहेगा । आपको कुछ अच्छे अवसर मिल सकते हैं । आज खुद को शांत बनाये रखेंगे । कई तरह के अनुभव आपको मिल सकते हैं । कोई रचनात्मक काम आपके दिमाग में आ सकता है । कारोबार में सफलता मिल सकती है । लक्ष्मी जी के सामने घी का दीपक जलाएं, आपके धन में बढ़ोतरी होगी।

वृष राशि – आज आप खुद को एनर्जी से भरा महसूस करेंगे । आप जिस काम को करेंगे, वो समय से पहले पूरा हो जायेगा । इस राशि के इंजीनीयर अपने अनुभव का प्रयोग सही दिशा में करेंगे । किसी जरूरी काम में जीवनसाथी की सलाह लेना फायदेमंद रहेगा । प्राइवेट जॉब करने वाले लोगों के लिए आज का दिन फायदेमंद है । अधिकारियों से खास मामलों पर बातचीत होगी । सोचे हुए सभी काम समय पर पूरे होंगे । आपके आत्मविश्वास में बढ़ोतरी होगी । कन्या के पैर छूकर आशीर्वाद लें, काम में सफलता मिलेगी ।

मिथुन राशि – आज थोड़ी सी मेहनत से बड़ा मुनाफा मिल सकता है । समाज में आपका मान-सम्मान बढ़ेगा । रूका हुआ काम अगर फिर से शुरू करेंगे, तो फायदा हो सकता है । आज शाम को जीवनसाथी के साथ बाहर जाने का प्रोग्राम बनेगा । इस राशि के कंप्यूटर स्टूडेंट्स के लिए आज का दिन बेहतर है । आप जितनी मेहनत करेंगे, आपको उतने ही बढ़िया नतीजे भी मिलेंगे । कुछ स्थितियां आपके फेवर में होंगी । खास काम पूरे होंगे । किसी जरूरतमंद व्यक्ति की मदद करके आपको काफी अच्छा महसूस होगा । गाय को रोटी खिलाएं, रिश्ते मधुर होंगे ।

कर्क राशि – आज आपका दिन सामान्य रहेगा । अधिकारियों के साथ आपको अपने व्यवहार में थोड़ी सावधानी रखनी चाहिए । धन लाभ के नए सोर्स नजर आ सकते हैं । आपको परिवार के किसी काम से यात्रा करना पड़ सकता है । किसी ऐसे पुराने मित्र से मुलाकात हो सकती है, जिससे आपको भविष्य में बड़े फायदे हो सकते हैं । दिनभर के कामों से आलस्य महसूस हो सकता है । बहुत हद तक आप व्यस्त हो सकते हैं । फालतू विवाद भी सामने आ सकते हैं । आपको उनसे बचना चाहिए । सूर्यदेव को नमस्कार करें, घर के सुख-सौभाग्य में वृद्धि होगी ।

सिंह राशि – आज आपका दिन ठीक-ठाक रहेगा । इस राशि के स्टूडेंट्स को आज कड़ी मेहनत करने की जरुरत है । किसी भी काम को शुरूआत करने से पहले जीवनसाथी से राय- मशविरा कर लेना अच्छा रहेगा । आप कहीं लंबी यात्रा पर जा सकते हैं । कुछ मामलों में आप अपनी बातों पर कॉन्फिडेंट नहीं रह पायेंगे । आपका मन पूजा-पाठ में अधिक लग सकता है । कोई नया दोस्त बन सकता है । किसी कठिन परिस्थिति में आपको कुछ लोगों से मदद मिल सकता है । गायत्री मंत्र का पाठ करें। आपकी परेशानी दूर होगी । 

कन्या राशि – आज आपका मन आध्यात्म के प्रति अधिक रहेगा । परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान पर दर्शन के लिए जायेंगे । ऑफिस में किसी काम को लेकर आपकी तारीफ़ होगी । इस राशि के विवाहितों के लिए आज का दिन काफी अच्छा है । रचनात्मक काम से आपको धन लाभ होगा । स्वास्थ्य फिट रहेगा । अपने ही लोगों का साथ मिलेगा । किसी काम में थोड़ी सी कोशिश करने से ही किस्मत का पूरा-पूरा सहयोग मिलेगा । परिवार के साथ बेहतर समय बितायेंगे । हनुमान चालीसा का पाठ करें, आपका दिन मंगलमय होगा ।

तुला राशि – आज आपका दिन अनुकूल रहेगा । इस राशि के लवमेट के लिए आज का दिन बेहतर रहेगा । जरूरतमंद मित्रों की तरफ आप मदद का हाथ बढ़ायेंगे । आज आपकी आर्थिक स्थिति सामान्य रहेगी । छात्रों को अधिक मेहनत करने की आवश्यकता है । सारे काम अपनी इच्छा के अनुसार होने में परेशानी आ सकती है । अपने भविष्य को बेहतर बनाने के लिए नये कदम उठा सकते हैं । किसी काम में अनुमान से ज्यादा ही मेहनत और समय लग सकता है । माँ दुर्गा को लाल चुनरी चढ़ाएं, आपकी सुख-समृद्धि में वृद्धि होगी ।

वृश्चिक राशि- आज आपका दिन पहले की अपेक्षा अच्छा रहेगा । आज ऑफिस में बड़े अधिकारियों का सहयोग मिलेगा । आमदनी में इज़ाफ़ा होने के आसार नज़र आ रहे हैं । पूरे दिन खुद को तरोताज़ा महसूस करेंगे । इस राशि के राजनीति से जुड़े लोगों के लिये आज विदेश दौरे के चांस बन रहे हैं । घर परिवार का वातावरण शांतिदायक रहेगा । आध्यात्मिकता की ओर आपका रुझान रहेगा । जीवनसाथी के साथ कहीं हिल स्टेशन पर घूमने की प्लांनिग कर सकते हैं । जरुरतमंद को वस्त्र दान करें, जीवन में सभी लोगों का सहयोग मिलता रहेगा ।

धनु राशि – आज आपका दिन फेवरेबल रहेगा । आज आप परिवार वालों के साथ बेहतर समय बिताएंगे । इस राशि के जो लोग मार्केटिंग से जुड़े हुए हैं, उन्हें आज तरक्की के कई सुनहरे मौके मिलेंगे । किसी बड़े बुजुर्ग की मदद करने से आप मन में राहत महसूस करेंगे । कार्यक्षेत्र में चुनौतियों का सामना करने में सक्षम रहेंगे । आपका खुशनुमा व्यवहार घर में रौनक बढ़ाएगा । करियर में नए आयाम स्थापित करेंगे । आर्थिक मामलों में लाभ मिलेगा । माता-पिता का आशीर्वाद लें, आपके सभी काम समय से पूर होंगे । 

मकर राशि – आज आपका दिन मिला-जुला रहेगा । कोर्ट-कचहरी के मामलों में अड़चने आ सकती हैं । आप थोड़ी थकान महसूस कर सकते हैं । आप जो भी कार्य करने की सोचेंगे, उसे लेकर पॉज़िटिव नज़रिया रखने से सब काम अच्छे से होंगे । कामकाज की अधिकता सेहत पर असर डाल सकती है । ऑफिस में सीनियर्स की हेल्प से रूके हुए काम पूरे हो सकते हैं । किसी रिश्तेदार के आने की खुशी में घर का माहौल पार्टी जैसा बना रहेगा । हनुमान जी को बूंदी का भोग लगाएं, स्वास्थ्य बेहतर बना रहेगा ।

कुंभ राशि – आज आपका दिन शानदार रहेगा । लोगों का विश्वास आप पर बना रहेगा ।इस राशि के हाई एजुकेशन पाने की ख्वाहिश रखने वाले स्टूडेंट्स के लिये आज का दिन अनुकूल है । बच्चों की तरफ से शुभ समाचार मिलेगा । घर का माहौल खुशनुमा बना रहेगा । दाम्पत्य जीवन में आपसी सामंजस्य उत्तम रहेगा । रोजमर्रा के कामों से फायदा होगा । कारोबार में रूका हुआ पैसा वापस मिलेगा । नियमित कामकाज में आपका मन लगेगा । नए लोगों से मुलाकात भविष्य के लिए लाभदायक होगी । ॐ नम: शिवाय मंत्र का 11 बार जप करें, धन लाभ के अवसर मिलेंगे ।

मीन राशि – राशि के नौकरीपेशा लोगों के लिए अच्छे ऑफर्स आने के योग बन रहे हैं । घर में खुशी का माहौल बनेगा । संतान पक्ष से आज आपको खुशी मिल सकती है । सेहत के मामले में आज आपका दिन अच्छा रहेगा । इस आप अपनी बेहतर सोच से हालात को संभालने में सफल रहेंगे । जीवनसाथी के साथ आज आपका तालमेल बढ़िया रहेगा । आपको व्यापार में मुनाफा हो सकताहै । ऑफिस में किसी सहकर्मी से आपकी दोस्ती हो सकती है । कान्हा जी को मिश्री का भोग लगाएं, दोस्तों के साथ संबंध बेहतर होंगे ।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com