Thursday , 1 October 2020

6 मई को IPL में लौटेगा ‘सिक्सर किंग’, युवी की चाहत – ‘जिंदगी पर बने फिल्म’

Loading...

yuvraj-singh_650x488_71437626993एजेंसी/ नई दिल्ली: भारतीय स्टार क्रिकेटर युवराज सिंह आईपीएल में खेलने के लिए तैयार हो चुके हैं। टखने की चोट से उबर रहे युवराज शुरुआती मैचों में सनराइज़र्स के लिए नहीं खेल सके थे, जिन्होंने नीलामी में उन पर 7 करोड़ रुपये की बोली लगाई थी। लेकिन अब वह 6 मई को होने वाले सनराइज़र्स के मैच में खेलने के लिए तैयार हैं।

कुछ समय पहले शिखर धवन ने भी युवराज सिंह के साथ ट्विटर पर फ़ोटो डालकर कहा था कि युवराज सिंह की ड्रेसिंग रूम में वापसी से वो बेहद खुश हैं और मैदान पर वापसी को लेकर उत्साहित हैं। युवराज वर्ल्ड टी20 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ़ अंतिम लीग मैच में चोटिल हुए थे।

युवराज खुद भी वापसी को लेकर तैयार हैं और बात अगर युवराज की हो तो वह अब वापसी के किंग हो चुके हैं। चाहे चोट हो या खराब फ़ॉर्म या फिर कैंसर जैसी बीमारी के चलते बाहर होना, फिर वापसी करना। आज युवराज को भारतीय क्रिकेट का कमबैक किंग कहा जाता है।

Loading...

युवराज ने बाकी खिलाड़ियों की बायोपिक बनने पर कहा है कि वो चाहते हैं कि उनकी ज़िंदगी पर भी एक फ़िल्म बने, लेकिन वे चाहते हैं कि ये उनके संन्यास के बाद हो। अभी वह अपने क्रिकेट पर ही फ़ोकस करना चाहते हैं।

गौरतलब है कि इससे पहले युवराज अपनी कैंसर से लड़ाई के बाद वापसी पर ‘द टेस्ट ऑफ़ माई लाइफ़’ नाम से किताब भी लिख चुके हैं।

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com