चुनाव के बाद वायरल हुई शिवपाल और मुलायम के बेटों की ऐसी तस्वीरें, देख कर रह जाएंगे दंग

सपा की हार के बाद सोशल मीडिया पर शिवपाल सिंह यादव और मुलायम सिंह यादव को निशाना बनाते हुए दाेनाें के बेटाें की कुछ पुरानी तस्वीरें वायरल कर दी गई हैं। ये तस्वीरें इन दिनाें चर्चा का विषय बन चुका है। 

उत्तराखंड में खिला कमल, हो गया इंजन डबल, जान‌िए कैसा रहा चुनावी दंगलचुनाव के बाद वायरल हुई शिवपाल और मुलायम के बेटों की ऐसी तस्वीरें, देख कर रह जाएंगे दंगकुछ तस्वीराें में शिवपाल पर घर का भेदी लंका ढहाने जैसे जुमलों की बरसात की जा रही है। तो वहीं मुलायम के बेटे अखिलेश की भी कुछ ऐसी ही तस्वीरें वायरल हो गई हैं। लेकर कहा जा रहा है केवल यही नहीं सोशल मीडिया पर शिवपाल के बेटे की आदित्य की कुछ पुरानी तस्वीरें भी वायरल कर दी गई हैं। इन तस्वीरों को लेकर जबरदस्त हलचल मच गई है।  इसमें शर्टलैस आदित्य के दोनों तरफ लड़कियां दिखाई दे हैं और उनके हाथ में जाम है।

वाराणसी में प्रचंड जीत पर पढ़ें, क्या बोले पीएम मोदीचुनाव के बाद वायरल हुई शिवपाल और मुलायम के बेटों की ऐसी तस्वीरें, देख कर रह जाएंगे दंगइस तस्वीर में एक साइकिल पेंचर बनाने वाले की तस्वीर में अखिलेश और डिंपल का चेहरा लगाया गया है। यह तस्वीर भी वायरल हो गई है।इस तस्वीर में सपा की हार की वजह बताते हुए अखिलेश यादव को दिखाया गया है। इसमें उनके हाथ में एक चार्ट नजर आ रहा है जिसमें वे मोदी को सपा की हार का कारण न बताकर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधा गया है। वायरल हुई तस्वीरों में एक यह भी है जिसमें अखिलेश और राहुल को एक साइकिल पर सवार दिखाया गया है। नीचे कोटेशन लिखा गया अच्छा चलते हैं दुआओ में याद रखना…. 

अाज तय हाे जाएगा यूपी का नया सीएम, ये चेहरे दाैड़ में सबसे अागेचुनाव के बाद वायरल हुई शिवपाल और मुलायम के बेटों की ऐसी तस्वीरें, देख कर रह जाएंगे दंगसोशल मीडिया पर जारी तस्वीरों में एक तस्वीर यह भी है जिसमें अखिलेश अपने पिता को अलग अंदाज में सॉरी कहते हुए दिखाए गए हैं। वहीं इनके बगल में राहुल गांधी को मम्मी सॉरी कहते दिखाया गया है। 

पीएम नरेंद्र मोदी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई है जिसमें उन्हें हॉलीवुड की फिल्म 300 का हीरो बनाकर दिखाया गया है। फिल्म के पोस्टर पर फिल्म के असली हीरो की चेहरा हटाकर पीएम मोदी का चेहरा लगाया गया है।  

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com