5,265 करोड़ रूपये की अपनी पूरी संपति दान कर रहा हैं ये सुपरस्टार, 175 रूपये की शर्ट पहन आया सामने…

आज पूरी दुनिया में मनोरंजन का सबसे बड़ा साधन सिनेमा ही माना गया हैं। यही कारण हैं की देश चाहे कोई भी हो लेकिन फ़िल्मी सितारे हर जगह अपनी प्रसिद्धि बनाये रखते हैं । दुनिया के किसी भी देश में वहां के फ़िल्मी सितारों की छोटी से छोटी बात खूब वायरल होती हैं लेकिन इन दिनों एक ऐसी खबर आ रही हैं जिसके बारे में जानकर हेर कोई हैरान हैं । पूरी दुनिया में ये खबर आग की तरह फ़ैल गयी हैं । आपने गौर किया होगा की किसी भी फ़िल्मी कलाकार के परोपकार के जरा से काम को खूब सुर्खिया मिलती हैं अब ऐसे में कोई स्टार अपनी 5,265 करोड़ रूपये की सम्पति दान कर दे तो खबर तो फैलनी ही हैं ।

जी हाँ खबर भारत के पड़ोसी देश चीन से आ रही हैं । वैसे तो चीन अपनी कुटिल निति के लिए जाना जाता हैं लेकिन चीन के जाने माने अभिनेता चाऊ युन फैट इन दिनों दुनिया भर में छाए हुए हैं । अपनी शानदार एक्टिंग और जबर्दस्त एक्शन के चलते पहले ही चाऊ युन फैट की गिनती पूरी दुनिया के सबसे बड़े स्टार्स में होती हैं लेकिन अब खबर आ रही हैं की दुनिया का ये इतना बड़ा स्टार आजकल महज सौ डॉलर की मामूली रकम में अपना घर चला रहा हैं ताकि अपनी मृत्यु से पहले वह खूब सारा दान कर सके ।

एक प्रसिद्ध न्यूज एजेंसी की माने तो चीन के जाने माने कलाकार चाओ यन फैट इस जहाँ पूरी दुनिया में पंसद किए जाते हैं वही उनकी कुल सम्पति 714 मिलियन डॉलर के आस पास बताई गयी हैं जो रुपयों में देखा जाए तो बहुत बड़ी राशि बनती हैं ।

इस खबर के बारे में जैस ही पता चली तो मीडिया ने सुपरस्टार चाओ यन फैट से इस बाबत सवाल किया तो उन्होंने कहा की, “ये मेरा धन नही हैं, में एक सामने व्यक्ति की तरह खुद रहना चाहता हूँ ।” हांगकांग की एक फिल्म वेबसाइट से सुपरस्टार चाओ यन फैट ने यह वादा किया हैं की वह अपनी पूरी प्रोपर्टी का दान करने जा रहे हैं ।

आपको चाओ यन फैट के बारे में एक दिलचस्प बात बताये, अपने फ़िल्मी कैरियर में एक से बढकर एक सुपरहिट फिल्मो में काम कर चूका ये कलाकार आज अकुल दौलत का स्वामी हैं लेकिन आज भी चाओ यन फैट महज 14 डॉलर की शर्ट पहनते हैं । उनके पास एक सैंडल की जोड़ी हैं जिसकी कीमत महज दो डॉलर हैं वही बीत 17 साल से चाओ यन फैट नोकिया का एक ही फोन यूज कर रहे हैं जो कुछ समय पहले ही खराब हुआ हैं ।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com