5 जनवरी 2019 आज आपका विवेक आपको सही दिशा में ले जाएगा

मेष

आपके सपने और महत्वाकांक्षाएं भविष्य में सत्य साबित होंगी। इसका मतलब है कि व्यक्ति की नए लोगों के साथ मुलाकात होगी और नये अवसर, योजनाओं और रुचि में उसकी चाह बढेगी और वह कुछ नया करना चाहेगा। इसका आशा लाभ, अच्छा कार्य, व्यवस्थापन , सहयोग, प्रेम, सौंदर्य, शांति, एकता और उज्जवल संभावनाओं के साथ संबंध है।

वृषभ

आपके कंट्रोल में सिचुएशन है अगर आप सही प्रभावशाली तरीके से इस समस्या या सिचुएशन को दोबारा देखेंगे तो। इस कार्ड का सकारात्मक पहलू यह व्यक्ति को यह सलाह देता है कि आप प्रगति व पदोन्नति की राह पर हैं इस कार्ड के आने से पता चलता है कि व्यक्ति मजबूत स्थिति में है।

मिथुन

सबका साथ में जुडाव, मिलजुलके आगे बढ़ना, किसी समस्या का समाधान, एक रास्ते का बन्द होना और दूसरे का खुलना। हार्दिक इच्छा की संपूर्ति का प्रतीक है चाहे वह कुछ भी क्यों न हो अर्थात उपलब्धि का समय, मान्यता, सफलता पाने की घड़ी और विजयश्री की उपलब्धि का प्रतीक है।

कर्क

प्रेम, पार्टनरशिप, सम्बन्ध, आपकी च्वाइस, और बताता है कि आपका चुनाव सही है। यह नैतिकता के दोराहे पर खड़े होने को भी दिखाता है, एक ऐसा स्थान जहाँ आपको उच्च और नीच स्थिति में से किसी का चुनाव करना है. विरोधाभास परिस्थितियो के मध्य चयन के बारे में बताता है. संगठन, साझेदारी व संबंधों के बारे में बताता है।

सिंह

आपका विवेक आपको सही दिशा में जा रहा है, यह आपके भीतर की विशाल और विस्तारित क्षमता को भी याद कराती है और साथ ही आपके भीतर छिपी असीमित संभावनाओं के बारे में भी याद कराने की कोशिश करती है।

कन्या

आप लक्ष्य की ओर बढ़ रहे हैं। बस थोड़ा सा और ध्यान केन्द्रित करना है, आगे बढ़िये आप लक्ष्य के करीब हैं।व्यक्ति को अपनी आशाएँ खोनी नहीं चाहिए , यह कार्ड व्यक्ति की विजय का भी प्रतिनिधित्व करता है।

तुला

सफलता, कार्य करने की कला, स्किल और प्रेरित करता है कि आप अपने विवेक से इस समस्या से निकल जायेंगे। आने वाले समय में व्यक्ति जिस भी क्षेत्र में सफलता चाहता है, यह सफलता उसके स्वयं की इच्छाशक्ति व दृढ़ संकल्पशक्ति पर निर्भर करेगी।

वृश्चिक

परिवार में धन, सफलता और खुशी के साथ संबद्ध किया जा सकता है। सूर्य आत्मा की चेतना के बारे में सूचित करता है। इसका संबंध भौतिक प्रसन्नता, भाग्यशाली विवाह और संतोष रोशनी, ऊर्जा, शक्ति विस्तार, समृद्धि  के साथ  किया जा सकता है।

धनु 

किस्मत, काल चक्र, आपकी आदतें, आपके जीवन में उतार चढ़ाव, और  दर्शाता है कि देर से ही सहीं पर फैसला आपके पक्ष में है।  इस को जीवन चक्र के रुप में भी माना जाता है। अगर आप किसी प्रकार के संघर्षो से होकर गुजर रहे हैं और उस समय आपके सामने यह कार्ड आता है तब आपको समझना चाहिए कि आपका खराब समय निकलने वाला है और आपको अपनी समस्याओं का कोई ना कोई हल मिलने वाला है।

मकर 

अकेलापन, एक व्यक्ति और आपको ये सलाह देता है कि अपनी सोंच को पॉसिटिव रखते हुए आगे बढ़िये अपनी कमजोरी को अपना हथियार बनाइये।इस का यह भी अर्थ है कि समय पड़ने पर हमें किसी संत, साधु, अध्यापक अथवा आध्यात्मिक व्यक्ति से उचित मार्गदर्शन मिल सकता है और वह आपकी मदद को आगे आ सकता है।

कुम्भ

बिना पक्षपात फैसला ,सहीं निर्णय आपके पक्ष में ,आप इसके हकदार हैं अब न्याय होगा आपके साथ।आपको हर पहलू को सावधानीपूर्वक तौलकर देखने की आवश्यकता है, इसलिए आप ध्यान से पहले परखे और फिर अपने भविष्य को लेकर कोई महत्वपूर्ण निर्णय लें।

मीन

सामान्य तौर पर धोखे , अव्यवस्था, और व्याकुलता को दर्शाता है। ऐसे व्यक्ति अपने रिश्ते या साथी के विषय मे कभी भी आश्वस्त नही होते है। कभी कभी धोखा, अव्यवस्था और व्याकुलता व्यक्ति के लाभ के लिये कार्य करती है। ये बताता है, समस्याएं, डर, बिना किसी बात के अंजाना भय, बदलाव।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com