अचानक इस मंदिर में पूजा करने पहुंचे मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह

मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह बुधवार की दोपहर बाद 2:20 बजे अचानक भीमाकाली की शरण पहुंचे। मुख्यमंत्री के साथ उनकी धर्मपत्नी प्रतिभा सिंह और बेटा विक्रमादित्य सिंह भी थे। भीमाकाली मंदिर में डेढ़ घंटे तक पूजा अर्चना करने के बाद मुख्यमंत्री शाम 5:05 बजे हेलीकाप्टर से शिमला के लिए रवाना हुए।  

जानिए कितनी है जिलाधिकारी बी चंद्रकला की संपत्ति

अचानक इस मंदिर में पूजा करने पहुंचे मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंहइससे पहले सीपीएस नंद लाल ने सराहन हेलीपैड में  सीएम का स्वागत किया और इसके तुरंत बाद वे अपने पूर्व निर्धारित कार्यक्रम में हिस्सा लेने चले गए थे। मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के इस बार के सराहन भीमाकाली के हवाई दौरे से सभी चकित हैं। इस दौरे की भनक किसी को नहीं लगने दी।

मुख्यमंत्री शिमला से सीधे सराहन हेलीपैड पहुंचे और यहां पर उनका स्वागत करने के लिए सीपीएस नंद लाल, एसडीएम निपुण जिंदल, डीएसपी देव कुमार नेगी, बीडीओ प्रताप चौहान, सराहन के उप प्रधान  गीता दत्त,  प्रधान परिषद के अध्यक्ष वीरेंद्र भलूनी सहित आईपीएच के  एक्सईएन  एसके शर्मा,  लोक निर्माण विभाग के एक्सईएन  केके कौशल भी मौजूद रहे।

मेरठ में हिंदू वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने घर में घुसकर प्रेमी जोड़े को दबोचा

मुख्यमंत्री से जब पूछा गया कि उनका क्या पहले से मंदिर आने का कोई पूर्व निर्धारित कार्यक्रम था? इस पर उन्होंने कहा कि मैं वैसे ही भीमाकाली मंदिर सराहन में शीश नवाने पहुंचा हूं। मुख्यमंत्री ने डेढ़ घंटे तक मंदिर में पूजा अर्चना की। इसके बाद सराहन महल के मंदिर में भी माथा टेका और शाम 5: 05 बजे शिमला लौट गए।

 
 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com