4 विकेट से जीती मुंबई इंडियंस, बुमराह ‘मैन ऑफ द मैच’

बुधवार को खेले गए आईपीएल के मैच में मुंबई इंडियंस ने सनराइजर्स हैदराबाद को 4 विकेट से मात दी। पहले बल्लेबाजी करने उतरी सनराइजर्स हैदराबाद ने मुंबई को जीत के लिए 159 रन का लक्ष्य दिया, जो उसने 8 गेंद शेष रहते हासिल कर लिया। मुंबई इंडियंस के गेदबाजों ने सधी हुई बॉलिंग की और हैदराबाद के बल्लेबाजों को हाथ खोलने का मौका ही नहीं दिया और बड़ा स्कोर खड़ा करने से रोका।सहवाग ने किया ट्वीट, ‘घी सीधी उंगली से ना निकले, तो बिली है ना’

4 विकेट से जीती मुंबई इंडियंस, बुमराह 'मैन ऑफ द मैच'सनराईजर्स के कप्तान डेविड वॉर्नर ने 34 गेंदों में 7 चौकों और 2 छक्कों की मदद से 49 रन बनाए। शिखर धवन ने 43 गेंदों नें 5 चौकों और 1 छक्के की मदद से 48 रन बनाए। इसके अलावा बेन कटिंग ने 20 रनों का योगदान दिया। मुंबई इंडियंस के लिए जसप्रीत बुमराह ने 24 रन देकर 3 और हरभजन सिंह ने 23 रन देकर 2 विकेट चटकाए। लसिथ मलिंगा, मिचेल मैकलेनेघन, हार्दिक पांड्या को भी 1-1 सफलता मिली। बुमराह को ‘मैन ऑफ द मैच’ चुना गया।

IPL 10 : एक बार फिर सुपरमैन बने साहा

जवाब में मुंबई इंडियंस के बल्लेबाजों ने ओस का भरपूर फायदा उठाया। मुंबई के लिए नितीश राणा ने 36 गेंदों में 2 छक्कों और 3 चौकों की मदद से 45 रन की पारी खेली। क्रुनाल पांड्या ने 20 गेंदों में 37 रन बनाए। पार्थिव पटेल ने भी 24 गेंदों में 39 रनों का योगदान दिया। बटलर 14, पोलार्ड 11 और रोहित शर्मा 4 रन बनाकर आउट हुए। 

सनराइजर्स के लिए भुवनेश्वर कुमार ने 4 ओवर में 21 रन देकर 3 विकेट लिए। इसके अलावा आशीष नेहरा, राशिद खान और दीपक हूडा को भी 1-1 सफलता मिली। वापसी कर रहे मुस्ताफिजुर खासे महंगे साबित हुए। मुस्ताफिजुर ने 2.4 ओवर में 34 रन दिए।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com