4 काम सेक्स से पहले लड़कियां जरूर करती है …जानिए क्या

आजकल शारीरिक सम्बन्ध बनाना आम बात है. आज के यूथ्स इसके बारे में इतना नहीं सोचते हैं. पर बता दें शारीरिक संबंध बनाना एक ऐसा विषय है जिस पर बात करने से लड़की हो या लड़का, असहज महसूस करते हैं और घबरा भी जाते हैं. इसके बारे में बहुत सारे सवाल उनके मन में चल रहे होते हैं. खासकर लड़कियां जब अपने पार्टनर से संबंध बनाने जाती हैं तो उनके मन में हजारों सवाल चल रहे होते हैं. इनसे वो निपटती हैं साथ ही सेक्स के पहले वो कुछ जरुरी काम भी निपटा लेती हैं. यहां जानें क्या करती हैं लड़कियां सेक्स से पहले-

लड़कियाँ करती है ये काम

* अंतरवस्त्र: लड़की जब भी संबंध बनाने जाती है तो अपनी अंतर्वस्त्रों का चयन बड़ी सावधानी से करती हैं. वह बार-बार यह ट्राई करती है कि कौन से कपड़े उन पर जच रहे हैं.

* शेव करना: संबंध बनाने से पहले लड़कियां शेविंग करना पसंद करती हैं. उन्हें लगता है कि उनके शरीर पर बाल होने से वो बदसूरत दिखाई देंगी और उनके पार्टनर को बुरा लगेगा.

* अंगों की साफ-सफाई: लड़की संबंध बनाने से पहले अपने निजी अंग यानी कि प्राइवेट पार्ट की सफाई जरूर करती हैं. इसके लिए वह सबसे पहले वहां के बालों को शेविंग करके हटाती हैं.

* प्रोटेक्शन: इस स्थिति के दौरान लड़कियां प्रोटेक्शन पर सबसे ज्यादा ध्यान देती हैं. अपने पार्टनर को हर हाल में कंडोम यूज करने के लिए सलाह देती हैं. अगर वह ऐसा नहीं करता तो वो कैंसिल भी कर सकती हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com