Saturday , 21 September 2019

4 सितम्बर 2019 का राशिफल, जानिए कैसा रहेगा आपका भाग्य

Loading...

मेष राशिफल— परिवार में आपकी प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। बहुमूल्य वस्तुओं की खरीदारी कर सकते हैं। अचानक से धन लाभ हो सकता है। मित्रों पर अतिरिक्त भरोसा करने से बचें। उत्तम वैवाहिक सुख की प्राप्ति होगी।

वृषभ राशिफल— आज कोई बड़ा अवसर आपके हाँथ लग सकता है, इसलिए चौकन्ने रहें व लपक लें। नयी नौकरी की शुरुआत हो सकती है। रुके हुए कार्य पूरे होंगे। सम्पत्ति से जुड़े हुए मामलों में आज पार्टनरशिप हो सकती है। जीवनसाथी के साथ करियर को लेकर चर्चा कर सकते हैं।

मिथुन राशिफल— आज महत्वपूर्ण चर्चाओं में दिन गुजर जाएगा। परिश्रम का सार्थक परिणाम प्राप्त नहीं होगा। शाम के समय स्वास्थ्य थोड़ा खराब हो सकता है। साहित्य और कला से जुड़े हुए लोगों को विशेष सफलता के अवसर प्राप्त हो सकते हैं। कहीं बाहर घूमने की योजना बना सकते हैं।

कर्क राशिफल— आज सुबह से कुछ अनमने से रहेंगे। कार्यों में मन नहीं लगेगा। पेटदर्द की समस्या से परेशान हो सकते हैं। मन चंचल रहेगा और किसी कार्य में ठीक से फोकस नहीं कर पायेंगे। परिवारजनों की बात से मन दुखी हो सकता है। मानविकी विषयों के विद्यार्थियों को सफलता प्राप्त होगी।

सिंह राशिफल— आज आत्मविश्वास के साथ अपने कार्य करेंगे। शाम के बाद उत्पन्न हुई कोई घटना तनाव का कारण बन सकती है। व्यापार में दिन मध्यम फलदायक ही रहेगा, ज्यादा लाभ की अपेक्षा न करें। अनावश्यक वस्तुओं की खरीदी से बचें। लोगों के भरोसे अपने कार्यों को न छोड़ें। मौसमी बीमारियों से भी घिर सकते हैं।

कन्या राशिफल— दिन पूरी तरह से आपके लिए शुभ रहने वाला है। आज कुछ नये इनोवेशन के प्लान के साथ आगे बढ़ने की योजना बना सकते हैं। सम्बन्धियों के सहयोग से बहु प्रतीक्षित कार्य शुरू कर सकते है। निवेश से लाभ प्राप्ति के नये मौके मिलेंगे। ई-कॉमर्स और नेट्वर्किंग से जुड़े कार्यों में गति आ सकती है।

Loading...

तुला राशिफल— घरेलू कार्यों में आज सहयोग करेंगे। बैंकिंग क्षेत्र से जुड़े लोगों पर आज कार्य का बोझ बढ़ सकता है। अहंकार से दूर रहें और किसी भी व्यक्ति के साथ धन के लेन-देन में सावधानी बरतें। लोग आपको नीचा दिखा सकते हैं। नए व्यापारिक सम्बन्धों में मतभेद उत्पन्न हो सकते हैं।

वृश्चिक राशिफल— आज सुबह से मन थोड़ा दुविधा में रहेगा। किसी निष्कर्ष में पहुँचने में समस्या महसूस होगी। किन्तु दोपहर बाद से रुके हुए कार्य बनने लगेंगे। भाग्य का पूरा साथ मिलेगा। आर्थिक समस्याओं का निदान होगा। घर में बच्चों के साथ अच्छा समय बितायेंगे।

धनु राशिफल— आज आपको अति आत्मविश्वास से बचना चाहिए। चलते हुए कार्यों में थोड़ा अवरोध उत्पन्न हो सकता है। अपनी गति धीमी करिए और मंथन करें की चूक कहाँ हो रही है। धार्मिक ग्रंथो के अध्ययन में रूचि जागृत हो सकती है। फाइनेंस की थोड़ी कमी हो सकती है।

मकर राशिफल— अधिकारी वर्ग आपसे खुश रहेगा। सरकारी कर्मचारियों को आज सम्मान प्रदान किया जा सकता है। आय में बढ़ोत्तरी होगी। अविवाहितों के लिए विवाह के रिश्ते जुड़ सकते हैं। आज प्रेम-सम्बन्धों के लिए दिन काफी अनुकूल रहने वाला है। नए व्यापारिक साझेदारों के जुड़ने से व्यापार की स्थिति मजबूत होगी।

कुम्भ राशिफल— आज पद-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। पिताजी से उत्साहवर्धन और आशीर्वाद प्राप्त होगा। व्यापार में तरक्की होगी। पुराने रुके हुए कार्यों में तेजी आयेगी। आज सत्ता से जुड़े लोगों के लिए दिन बहुत प्रभावशाली रहने वाला है। आज आपसे ईर्ष्या रखने वाले लोग भी नियंत्रण में रहेंगे।

मीन राशिफल— आज सेहत का विशेष ध्यान रखें। कोर्ट-कचहरी के मामलों में उलझ सकते हैं। वाहन चलाते वक्त सावधानी रखें। आज चीजों में से कमियाँ निकालने की प्रवृत्ति आप पर भारी पड़ सकती है। शंका न करें क्योंकि उसका कोई आधार नहीं होगा। अपने विवेक का उपयोग करिए और आज हो सके तो किसी भी प्रकार के नशे से दूर रहें।

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com