39 साल की एक्ट्रेस करीना कपूर खान क्वारेंटीन में अपने फैन्स को ब्यूटी और फैशन गोल्स दे रही

करीना कपूर खान ने कुछ महीनों पहले ही इंस्टाग्राम पर डेब्यू किया था और तभी से ये एक्ट्रेस फैन्स को अपनी लाइफस्टाइल के दीदार कराती रहती हैं।

चाहे वह उनके काफतान हों, पुरानी यादगार तस्वीरें या फिर तैमूर की प्यारी तस्वीरें, ये एक्ट्रेस फिल्मों के अलावा अपनी ज़िंदगी से जुड़ी कई चीज़ें शेयर करती रहती हैं।

39 वर्ष की ये एक्ट्रेस क्वारेंटीन के वक्त अपने फैन्स को ब्यूटी और फैशन गोल्स भी दे रही हैं। कुछ दिन पहले करीना ने एक तस्वीर शेयर की जिसमें उन्होंने काफतान ड्रेस पहनी है और फेस पैक लगाया है।

इस फेस पैक के लिए करीना ने अपनी दोस्त निशा सरीन को श्रेय दिया है। जिसके बाद उनकी दोस्त निशा ने इस पैक को कैसे बनाना है ये भी बताया।

उन्होंने करीना की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ”शुक्रिया करीना कपूर खान, इसे इस्तेमाल करने के लिए और पसंद करने के लिए।

जो लोग ये जानना चाहते हैं कि इस पैक में क्या है, तो आपको बता दूं कि इसे बनाना बेहद आसान है। इसके लिए आपको चाहिए:

दो बड़े चम्मच चंदन का पाउडर

दो बूंदें विटामिन-ई

चुटकी भर हल्दी

इन सभी चीज़ों को दूध के साथ मिला लें और चेहरे पर लगाकर 20 मिनट छोड़ दें। इस फेस पैक से आपकी त्वचा साफ, मुलायम और ग्लो करेगी।

इस फेस पैक में सबसे अहम चीज़ है चंदन पाउडर, जिसका इस्तेमाल कई फेस पैक्स में किया जाता है। चंदन आपकी त्वचा के लिए किसी जादू से कम नहीं है।

ये एंटीसेप्टिक होने के साथ एंटी-इंफ्लामेटरी गुणों से भरपूर होती है। चाहे त्वचा में जलन या फिर पिंपल्स ही क्यों न हों, चंदन आपकी त्वचा को आराम पहुंचाता है। सनटैन और सनबर्न की समस्या भी दूर करता है।

वहीं, हल्दी भी फेसपैक्स में ज़रूर मिलाई जाती है। एंटीऑक्सीडेंट्स और एंटी-इंफ्लामेटरी गुणों से भरपूर हल्दी त्वचा को ग्लो देने के साथ इससे जुड़े समस्याओं को दूर करती है और चेहरे की रंगत को सुधारती है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com