Sunday , 21 April 2019

38 की उम्र में हुई इस TV एक्ट्रेस की शादी, हनीमून के लिए जाएंगी यूरोप…

‘दिया और बाती हम’, ‘शगुन’ और ‘कुमकुम’ जैसे टीवी शोज में काम कर चुकीं 38 साल की एक्ट्रेस सुरभि तिवारी वसंत पंचमी के मौके पर शादी के बंधन में बंधी। सुरभि ने पायलट ब्वॉयफ्रेंड प्रवीण कुमार सिन्हा के साथ 10 फरवरी को सात फेरे लिए। सुरभि इन दिनों पॉपुलर टीवी शो ‘अग्निफेरे’ में नजर आ रही हैं लेकिन शादी के लिए उन्होंने शो से ब्रेक लिया है।

खबरों की माने तो शादी के बाद मार्च में इस कपल का ग्रेंड वेडिंग रिसेप्शन होगा। वहीं, सुरभि ने मई-जून में हनीमून ट्रिप पर यूरोप जाने का प्लान बनाया है।

वैसे तो प्रवीण पटना के रहने वाले हैं लेकिन वो पिछले 18 सालों से दिल्ली में ही सेटल हैं। वहीं, शादी के बाद वो पत्नी सुरभि के लिए मुंबई शिफ्ट हो जाएंगे।

सुरभि ने एक इंटरव्यू में बताया था कि एक कॉमन फ्रेंड ने उन्हें प्रवीण से अक्टूबर 2018 में मिलवाया था। जब वो पहली बार उनसे मिली थीं तो उन्हें वो उसी वक्त रिजेक्ट कर देना चाहती थीं। बकौल सुरभि, वो बहुत शर्मीले किस्म के हैं। मैंने ही उन्हें पहली बार कॉल किया था, वहीं उन्होंने फैसला भी ले लिया था कि वो मुझसे शादी करेंगे। जब मैं उनसे मिली तो मुझे वो बहुत ही सिंपल लगे। शादी न करने को लेकर मैंने उनसे झूठ कहा कि हमारी कुंडलियां मैच नहीं कर रहीं। ऐसे में उन्होंने स्मार्टनेस के साथ कहा कि वो पहले ही कुंडलियां मिलवा चुके हैं। यहां ना का कोई और रीजन है। कुछ और मुलाकातों के बाद मुझे अहसास हुआ कि वो एक जेंटलमैन हैं।

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com