36 इंच के दूल्हे ने की अपनी साइज की दुल्हन से शादी, खूब नाचे घरवाले

वो कहा जाता है ना की जोड़ियां आसमान में बनती हैं और एक ना एक दिन तो हर किसी को उसका जीवन साथी मिल ही जाता है. हम आपको आज एक ऐसी ही शादी के बारे में बता रहे हैं जो मध्यप्रदेश के निमाड़ के पुनासा में हुई है. यहां पर 36 इंच के धनेश राजवैध को उनकी हाइट की दुल्हन मिल ही गई और इसके बाद तो उनकी ख़ुशी का ठिकाना ही नहीं रहा था.

इस नए-नवेले जोड़े के अनुसार धनेश बीते 10 सालों से अपने लिए एक योग्य दुल्हन की तलाश कर रहे थे और जब उनका ये इंतजार पूरा हुआ दुल्हन मिली तो सारा परिवार बारात में झूमकर नाचा. बता दे 36 इंच के धनेश की उम्र 36 साल है पुनासा जनपद में 10 सालों तक सचिव रहे हैं. इसके बाद अपने कामकाज और अच्छे व्यवहार के चलते उन्हें जनपद पुनासा में कांट्रैक्ट पर सीएम हेल्पलाइन और सीएम जनसुनवाई में नौकरी मिल गई थी. उनकी पत्नी का नाम है चेतना शर्मा जो भी काफी पढाई लिखाई कर चुकी है और वे बड़वानी जिले में ग्रामीण आजीविका मिशन में काम करती है.

सोशल मीडिया पर उनकी शादी की तस्वीरें खूब वायरल हो रही है. बता दे धनेश की बारात में भारी संख्या में लोग पहुंचे थे और सभी ने खूब डांस किया. धनेश अपने जैसी दुल्हन पाकर काफी खुश हैं और वे अपनी बारात में जमकर नाचे भी. इस शादी को लेकर अब सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com