2GB की जगह रोज 4GB डेटा, Vi डबल डेटा प्लान्स में पाएं 336GB तक का फायदा

2GB की जगह रोज 4GB डेटा, Vi डबल डेटा प्लान्स में पाएं 336GB तक का फायदा

नई दिल्ली टेलिकॉम ऑपरेटर Vi (वोडाफोन आइडिया) की ओर से पिछले काफी वक्त से यूजर्श को ‘डबल डेटा’ का फायदा दिया जा रहा है। इस स्कीम के साथ यूजर्स को किसी रिचार्ज प्लान में मिलने वाले डेटा से डबल डेटा मिलता है। उदाहरण के लिए, अगर यूजर किसी ऐसे प्रीपेड प्लान से रिचार्ज करवाते हैं जो 2 जीबी डेटा ऑफर करता है तो उन्हें 2 के बजाय रोज 4 जीबी हाई-स्पीड डेटा मिलेगा। इन बेनिफिट्स के साथ यूजर्स को 336 जीबी तक डेटा मिल सकता है।

699 रुपये का प्लान
डबल डेटा ऑफर करने वाले 699 रुपये के प्लान में यूजर्स को 2 जीबी के बजाय रोज 4 जीबी डेटा मिलता है। Vi का यह प्लान 84 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है, इस तरह यूजर्स को पूरे वैलिडिटी पीरियड में कुल 336 जीबी डेटा इस प्लान में मिलता है। इसके साथ ही देशभर में अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग और रोज 100 फ्री एसएमएस भी मिलते हैं। यूजर्स को ‘Vi Movies & TV’ के ऐक्सेस के साथ साथ MPL कैश और Zomato डिस्काउंट बेनिफिट मिलता है।

449 रुपये का प्लान
Vi की ओर से डबल डेटा का फायदा देने वाला दूसरा प्लान 449 रुपये का ऑफर किया जा रहा है। 56 दिन की वैलिडिटी के साथ आने वाले इस प्लान में भी 2 जीबी की वजह 4 जीबी डेली डेटा मिलता है। इस तरह यह प्लान यूजर्स को कुल 224 जीबी डेटा ऑफर करता है। इसके अलावा सभी नेटवर्क्स पर अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग और रोज 100 फ्री एसएमएस भी इसमें मिलते हैं। पिछले प्लान की तरह इसमें भी ‘Vi Moview & TV’, MPL कैश और Zomato डिस्काउंट मिलता है।

299 रुपये का प्लान
डबल डेटा ऑफर करने वाला सबसे सस्ता प्लान 299 रुपये का है और इसकी वैलिडिटी 28 दिन है। पहले यह प्लान रोज 2 जीबी डेटा ऑफर करता था लेकिन स्कीम के चलते इससे रोज 4 जीबी डेटा यूजर्स को मिल रहा है। इस तरह कुल 114 जीबी डेटा यह प्लान ऑफर करता है। अनलिमिटेड कॉलिंग बेनिफिट के अलावा इस प्लान के साथ भी ‘Vi Moview & TV’, MPL कैश और Zomato डिस्काउंट का फायदा मिलता है। यूजर्स रोज 100 फ्री एसएमएस भी कर सकते हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com