29 सितम्बर 2020 राशिफल :- जानिए आज का अपना दिन कैसा होगा

आजकल लोग अपने दिन की शुरुआत में राशिफल देखते हैं. ऐसे में आज हम लेकर आए हैं आज का यानी 29 सितंबर का राशिफल.

मेष- आज आप अपने परिश्रम से मदद प्राप्त कर पाएंगे. इसके अलावा छात्रों और श्रमिक वर्ग के लिए दिन शुभ नहीं है. आज वरिष्ठों और प्रभावशाली व्यक्तियों को अतिरिक्त समय देना पड़ सकता है. आज ध्यान रखे कि चीजों से छेड़छाड़ न करें. इसके अलावा आज खान-पान का ध्यान भी रखे.

वृष- आज आर्थिक रूप से संपन्न रहेंगे. आज आपका सम्मान होगा और ख्याति बढे़गी. इसके अलावा आपके व्यापार का विस्तार भी हो सकता है. आपकी मेहनत रंग लाएगी. आपकी मेहनत का फल मिलेगा. आज जीवनसाथी के साथ आनंददायी समय बीतेगा.

मिथुन- आज नौकरीपेशा जातकों पर काम का अधिक बोझ रहेगा. इसके अलावा व्यापारी वर्ग अपने क़दम विश्वास के साथ आगे बढ़ाएं. आज इस राशि के लोग आक्रामकता से बचें. कार्यस्थल पर वाद-विवाद में न उलझें और पारिवारिक विवादों में ख़ुद को दोष न दें.

कर्क- आज कार्यस्थल पर किए गए प्रयास आने वाले दिनों में आपकी सफलता और प्रगति में योगदान करेंगे. इसके अलावा पारिवारिक जीवन सुखमय और आनंददायक रहेगा. आज आपके पास कुछ महंगे सामान आ सकते हैं.

सिंह- आज आप भावनात्मक रूप से परेशान हो सकते हैं. इसके अलावा आपके परिवार में झगड़े बढ़ सकते हैं और सहयोगियों के साथ विवाद संभव है. इसी के साथ ध्यान रखे कि विनम्रता और धैर्यशीलता के साथ वरिष्ठों से व्यवहार करें. आज वाहन चलाते समय अधिक सतर्क रहे.

कन्या- आज आपके जीवन में अप्रत्याशित रूप से कुछ घटित हो सकता हैं. इसके अलावा आय यथावत रहेगी. इसी के साथ धन में वृद्धि के अवसर के रूप में कुछ नया व्यवसाय शुरू कर सकते हैं. आज प्रेम संबंधो में दीर्घकालिक प्रतिबद्धताओं पर विचार होगा.

तुला- आज कुछ वित्तीय बाधाओं को अप्रत्याशित खर्च के रूप में महसूस किया जा सकता है. इसके अलावा कार्यस्थल पर ग़लतफहमी और गलत सूचना आपके व्यावसायिक रिश्तो को ख़राब कर सकती है. आज आपको मानसिक शांति प्राप्त करने के लिए ध्यान देना होगा. इसके अलावा आपको कोई शुभ समाचार प्राप्त हो सकता है.

वृश्चिक- आज आपको मिला-जुले परिणाम मिलेंगे. ध्यान रहे कुछ भावनात्मक मुद्दे आपको परेशान कर सकते हैं. आज आपकी आय स्थिर रहेगी, लेकिन आपको कुछ अनावश्यक खर्च करने पड़ सकते हैं.

धनु- आज का दिन शुभ परिणामदायक हो सकता है. आज सामाजिक कार्य या राजनीति से जुड़े लोगों के लिए कुछ विशेष उपलब्धि संभव है . इसके अलावा अच्छी तरह से सोचा गया निर्णय आपको अच्छा लाभ देगा.

मकर- आज आपके कार्यस्थल पर अचानक विकास होगा और ये बदलाव आपके पक्ष में होंगे. इसके अलावा आपका संचार कौशल मजबूत होगा और आप आसानी से लोगों को प्रभावित कर पाएंगे. इसी के साथ आप व्यस्त रहेंगे और आर्थिक रूप से आप मजबूत और सुरक्षित होंगे.

कुंभ- आज समाज में आपका यश और इज़्ज़त बढ़ेगी. इसके अलावा दफ़्तर में कोई खुशखबरी मिल सकती है. आज प्रेमी जोड़ों के लिए अच्छा समय है. इसके अलावा इस राशि के लोगों के घर में खुशियाँ आएंगी और परिवार का भी सहयोग मिलेगा.

मीन- आज यात्रायें आनंददायक और सुखद परिणामदायक दे सकती है. इसके अलावा पारिवारिक सुख-सुविधाओं की वृद्धि होगी इसमें कुछ धन खर्च भी होगा. आज व्यापार में निवेश के लिए या नए कार्यों को प्रारम्भ करने के लिए यह समय बहुत बेहतर है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com