29 मार्च से दोबारा शुरू होगी रायपुर-लखनऊ विमान सेवा: Raipur Airport

इंडिगो एयरलाइंस ने रायपुर से लखनऊ फ्लाइट दोबारा शुरू करने की घोषणा की है। यह फ्लाइट अगले महीने 29 मार्च से शुरू होने वाली है, लेकिन इस बार यह फ्लाइट हफ्ते में सातों दिन की अपेक्षा केवल तीन दिन उड़ान भरेगी। इंडिगो की यह रायपुर-लखनऊ फ्लाइट बुधवार, शुक्रवार और रविवार को ही उड़ान भरेगी। इसकी ऑनलाइन बुकिंग भी शुरू हो गई है। गौरतलब है कि पिछले साल की इंडिगो ने रायपुर से लखनऊ फ्लाइट शुरू किया था, लेकिन कुछ दिनों बाद ही अचानक इसे बंद कर दिया गया।

इस फ्लाइट के बंद होने के बाद से ही यात्रियों द्वारा इसके दोबारा शुरू करने की मांग की जा रही थी। यात्रियों के साथ ही ट्रैवल्स संचालकों द्वारा भी लखनऊ फ्लाइट की जबरदस्त मांग की जा रही थी। कंपनी द्वारा इसके चलते इस फ्लाइट को फिर शुरू किया गया। लखनऊ से रायपुर का फेयर 1605 रुपये से और रायपुर से लखनऊ का फेयर 1755 रुपये से शुरू है। स्वामी विवेकानंद विमानतल के निदेशक राकेश सहाय ने बताया कि इंडिगो द्वारा शुरू की जाने वाली इस फ्लाइट की बुकिंग भी शुरू हो गई है। इसकी मांग भी काफी समय से की जा रही थी।

इन फ्लाइटों का है इंतजार

लखनऊ फ्लाइट दोबारा शुरू होने के बाद रायपुर से और भी बहुत से क्षेत्र है,जहां से फ्लाइट शुरू होने का इंतजार बना हुआ है। इनमें प्रमुख रूप से अहमदाबाद, जयपुर, पूणे के साथ ही मुंबई के लिए भी नई फ्लाइट शुरू करने की मांग बनी हुई है।

अंतरराष्ट्रीय उड़ान केवल 3499 रुपये में

विमानन कंपनियों द्वारा अंतरराष्ट्रीय उड़ान के लिए जबरदस्त ऑफर शुरू किया गया है। इसके तहत आप विदेश यात्रा केवल 3499 रुपये में कर सकते है और आपको यात्रा की प्लानिंग एक मार्च से लेकर 30 सितंबर के बीच करनी होगी। यह ऑफर इंडिगो एयरलाइंस ने शुरू किया है और उन सभी क्षेत्रों के लिए जहां इंडिगो की फ्लाइट उड़ान भरती है। इसकी बुकिंग भी के लिए भी 20 फरवरी को आखिरी तारीख है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com