21वीं सदी के युवाओं को PM मोदी जी ने आत्मनिर्भर भारत का विजन दिया है: बीजेपी सांसद तेजस्वी सूर्या

बिहार विधानसभा चुनाव की कैम्पिंग में निकले भाजयुमो के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या ने तेजस्वी यादव और राहुल गांधी पर निशाना साधा. वहीं पीएम मोदी के आत्मनिर्भर भारत अभियान का जमकर प्रचार किया. उन्होंने कहा कि अब डिजिटल इंडिया, इन्फ्रास्ट्रक्चर, एग्रो इंडस्ट्री, लोकल फ़ॉर वोकल, ऐसी महत्वकांक्षा युवाओं के अंदर आ चुकी है. युवाओं को डिजिटल इंडिया चाहिए. वे अब लालटेन युग में फंसने वाले नहीं हैं.

समस्तीपुर में तेजस्वी सूर्या ने कहा कि आत्मनिर्भर भारत तब होगा जब आत्मनिर्भर बिहार होगा. इसके लिए आप सभी के साथ और सहयोग की जरूरत है. बिहार में बहुत ही अच्छा माहौल एनडीए के पक्ष में है. खास कर युवाओं में जोश देखा जा रहा है. हमारे देश के पीएम नरेन्द्र मोदी ने जो आत्मनिर्भर का विजन दिया है. 21वीं सदी के युवाओं को वो प्रभावित कर चुका है.

तेजस्वी सूर्या ने तेजस्वी यादव और राहुल गांधी के खिलाफ हुंकार भरते हुए कहा कि राजद और कांग्रेस पार्टी का गठबंधन इसलिए है कि वे बेल पर हैं. वहीं पीएम नरेंद्र मोदी और बिहार के सीएम नीतीश कुमार साथ इसलिए है कि 21वीं सदी के युवाओं और समाज के लिए कुछ करने की आकांक्षा इनके अंदर है. तेजस्वी सूर्या ने आगे कहा कि बेरोजगारी की बात भारत के युवराज इसलिए कर रहे हैं क्योंकि उनको बेरोजगार होने का डर सताने लगा है.

सरकार बनने के बाद कैबिनेट की पहली बैठक में हस्ताक्षर करके कोई रोजगार दे सकता है क्या? ऐसी बयानबाजी सिर्फ वही लोग कर सकते हैं जो जमीन से और वास्तविकताओं से जुड़े नहीं हैं. तेजस्वी सूर्या ने तेजस्वी यादव से सवालिया लहजे में पूछना चाहा कि जब उनको सरकार में काम करने का मौका मिला तो तब कितना रोजगार सृजन किया. वैसे नेताओं को रोजगार और बेरोजगारी के ऊपर बात करने का नैतिक अधिकार भी नहीं है.

तेजस्वी सूर्या ने कहा कि बिहार में होने वाले विधानसभा चुनाव में किसान बिल का कोई असर नहीं पड़ने वाला है. अब वही लोग विरोध कर रहे हैं जो खुद इस बिल को लाने वाले थे. अब जब पीएम मोदी इस बिल को लेकर आए हैं तो कांग्रेस के साथ अन्य दल इसका विरोध कर रहे हैं.

समस्तीपुर में भाजपा कार्यालय पर भाजयुमो के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या द्वारा आयोजित प्रेस वार्ता के बाद भाजपा और भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने तेजस्वी सूर्या के सम्मान समारोह का कार्यक्रम किया. जिसमें सेल्फी लेने की होड़ मच गई. इस दौरन कोविड 19 के निर्देश का पालन नहीं किया गया और जमकर सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाई गईं. बाद में तेजस्वी सूर्या ने स्थिति को देखते हुए कार्यक्रम से बाहर निकल गए.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com