2020 में रिलीज होंगी यह 4 मराठी फ़िल्में…

मराठी फिल्म जगत में साल 2020 में कई फ़िल्में रिलीज होने वाली हैं. जी हाँ, आने वाले महीनों में स्क्रीन पर हिट होने वाली फिल्मों के बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं. इनमे पहली फिल्म है ‘धुरल’. आपको बता दें कि यह एक राजनीतिक ड्रामा फिल्म है और फिल्म से हाल ही में रिलीज हुए टीजर ने पहले ही सोशल मीडिया में तहलका मचा दिया है. वहीं इस फिल्म में अंकुश चौधरी, अमेय वाघ, उमेश कामत, प्रसाद ओक, सोनाली कुलकर्णी और साईं तम्हनकर जैसे कलाकार प्रमुख भूमिकाओं में हैं और फिल्म 3 जनवरी 2020 को रिलीज़ होगी.

इनमे दूसरी फिल्म है ‘विजेता’. इस फिल्म में सुबोध भावे, पूजा सावंत और तनवी किशोर जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं और ‘माई स्पोर्ट्स: माई सोइल: माई मैजिक’ फिल्म के फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज हो चुके हैं. वहीं सुभाष घई की मुक्ता आर्ट्स लिमिटेड के बैनर तले निर्मित यह फिल्म राहुल पुरी द्वारा निर्मित है और यह फिल्म 24 जनवरी, 2020 को रिलीज़ होगी. इनमे तीसरी फिल्म ‘दगड़ी चॉल’ है जो निर्देशक चंद्रकांत कांसे ने अपने निर्देशन में बनाई है. यह फिल्म गैंगस्टर से नेता बने अरुण गवली की कहानी है और इसमें संगीता अहीर और गवली की पत्नी आशा के साथ हैं. वहीं फिल्म को 2020 में रिलीज होने की पुष्टि की जा चुकी है लेकिन निर्माताओं को अंतिम रिलीज की तारीख की घोषणा नहीं हुयी है.

इनमे चौथी फिल्म है हॉरर फ्लिक ‘बाली’. आपको बता दें कि हाल ही में ‘मितवा’ स्टार ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से फिल्म के पहले लुक पोस्टर को शेयर किया था और फिल्म ‘बाली’ को मराठी सिनेमा के लोकप्रिय फिल्म निर्माता विशाल फुरिया ने अभिनीत किया होगा. इस फिल्म में सयाली संजीव, नवीनतम मधुर नजर आने वाले हैं. इसमें प्रतिभाशाली टीवी अभिनेत्री भी नजर आने वाली हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com