2020 की मिड-फरवरी में लॉन्च होगा Xiaomi Mi 10 Pro

Xiaomi Mi 10 Pro लॉन्च होने के बाद स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर वाला सबसे पहला फोन हो सकता है. हालिया रिपोर्ट्स में ये दावा किया गया था कि ये स्मार्टफोन मिड-फरवरी में लॉन्च किया जाएगा.

यानी दावा किया गया था कि इसकी लॉन्चिंग सैमसंग Galaxy S20 सीरीज की लॉन्चिंग के बाद की जाएगी. हालांकि अब एक विश्वसनीय टिप्स्टर ने दावा किया है कि  Mi 10 Pro को फरवरी की शुरुआत में लॉन्च किया जाएगा.

टिप्स्टर Digital Chat Station ने संकेत दिए हैं कि Xiaomi द्वारा Mi 10 सीरीज की लॉन्चिंग 11 फरवरी से पहले की जा सकती है. ये वही तारीख जब Galaxy S20 फोन्स लॉन्च होंगे.

नवंबर में Mi 10 Pro को चीन के 3C डेटाबेस में स्पॉट किया गया था. अब ये फोन  TENAA डेटाबेस में भी विजिबल है. डेटाबेस से ये जानकारी मिली है कि Mi 10 Pro के लिए मॉडल नंबर M2001J2E/C है.

मिली जानकारी के अनुसार M2001J2E एक 5G रेडी स्मार्टफोन है. हालांकि TENAA लिस्टिंग में फोन के स्पेसिफिकेशन्स सामने नहीं आए हैं. स्पेसिफिकेशन्स जल्द ही लिस्ट हो सकते हैं. बहरहाल मॉडल नंबर के साथ लिस्ट होने से ये संकेत मिल रहे हैं कि इस फोन को जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है.

Mi 10 Pro के संभावित स्पेसिफकेशन्स की बात करें तो इसमें स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर दिया जा सकता है. साथ ही यहां 108MP प्राइमरी कैमरे के साथ क्वॉड कैमरा सेटअप दिए जाने की भी संभावना है.

चर्चा ऐसी भी है कि इसमें हाई रिफ्रेश रेट वाले OLED पैनल और 66W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी शामिल किया जा सकता है. उम्मीद की जा रही है कि शाओमी इस स्मार्टफोन में प्रीमियम मेटल बॉडी डिजाइन दे सकता है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com