2019 की सबसे खूबसूरत सांसद इस जगह बंधेगी शादी के बंधन में

लोकसभा चुनाव में पश्चिम बंगाल के बशीरहाट से तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां 19-21 जून के बीच शादी करने वाली हैं। चुनाव ने बाद सोशल मीडिया में नुसरत जहां को सबसे खूबसूरत सांसद का खिताब दिया गया है। 29 साल नुसरत अब शादी के बंधन में बंधने जा रही ।
कोलकाता के बिजनेसमैन निखिल जैन संग डेस्टिनेशन वेडिंग करेंगी। नुसरत और निखिल की ग्रैंड वेडिंग टर्की के बोडरम में होगी। टर्की में किसी टॉलीवुड सेलेब की ये पहली वेडिंग है।
16 जून को नुसरत अपनी फैमिली और फ्रेंड्स संग टर्की के लिए रवाना होंगी। 17 जून को प्री-वेडिंग सेरेमनी का आयोजन होगा। 18 जून को मेहंदी और संगीत का कार्यक्रम होगा।

 

 

टर्की में शादी के बाद कपल भारत में रिसेप्शन पार्टी देगा। इनकी शादी में टॉलीवुड के कई सितारे नजर आ सकते हैं। शादी नजदीक आते देख कोलकाता में नुसरत जहां का घर दुल्हन की तरह सज गया है।

View this post on Instagram

When reality is finally better than ur dreams, the best thing to hold on to in life. is each other..!! @nikhiljain09
A post shared by Nusrat (@nusratchirps) on May 27, 2019 at 6:40am PDT

नुसरत की बेस्ट फ्रेंड और टीएमसी की सांसद एक्ट्रेस मिमी चक्रवर्ती भी नुसरत की शादी का हिस्सा बनेंगी। उस समय संसद सत्र भी चालू रहेगा। बावजूद इसके मिमी दोस्त की शादी के लिए वक्त निकालेंगी।
नुसरत की निखिल जैन से मुलाकात पिछले साल दुर्गा पूजा के समय हुई थी. तब एक्ट्रेस साड़ी के विज्ञापन के लिए शूट कर रही थीं। कुछ महीनों तक रिलेशनशिप में रहने के बाद नुसरत और निखिल अब शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। सूत्रों के अनुसार, नुसरत और निखिल एक-दूसरे को तीन सालों से जानते हैं।
राजनाथ सिंह सूर्य : यादों के पन्नो में
नुसरत जहां ने 2011 में बंगाली फिल्म शोत्रु से एक्टिंग डेब्यू किया था। इसके बाद वे खोका 420, खिलाड़ी, जमाई 420, लव एक्सप्रेस, क्रिसक्रॉस, नकाब में काम कर चुकी हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com