2 मई को मेरा पुराना ट्वीट याद रखिएगा ममता दीदी ही बंगाल की CM होगी : प्रशांत किशोर

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के लिए तारीखों का एलान हो गया है और इसी बीच एक बार फिर चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने अपने पुराने ट्वीट को याद रखने की बात कही है। पश्चिम बंगाल में आठ चरणों में चुनाव किए जाएंगे और दो मई को चुनावों के परिणामों की घोषणा होगी।

प्रशांत किशोर ने ट्वीट कर कहा कि दो मई को मेरा पुराना ट्वीट याद रखिएगा। प्रशांत किशोर ने ट्वीट किया और लिखा कि पश्चिम बंगाल में देश के लोकतंत्र को लेकर बड़ी लड़ाई लड़ी जाएगी और राज्य के लोग अपने संदेश के साथ तैयार हैं और सही कार्ड दिखाने के लिए दृढ़ हैं। इसके अलावा प्रशांत किशोर ने आगे लिखा कि बंगाल को केवल अपनी ही बेटी चाहिए।

बता दें कि बीते साल दिसंबर में प्रशांत किशोर ने दावा किया था कि अगर पश्चिम बंगाल में भाजपा ने अच्छा प्रदर्शन किया तो मैं ट्विटर छोड़ दूंगा। प्रशांत किशोर ने कहा कि मीडिया का एक वर्ग भाजपा के समर्थन में माहौल बनाने की कोशिश कर रहा है। इससे साफ है कि भाजपा दहाई के आंकड़ें के लिए संघर्ष कर रही है।

निर्वाचन आयोग के अनुसार पश्चिम बंगाल में 8 चरणों में मतदान होगा। प्रदेश में 27 मार्च को पहले चरण में मतदान होगा। इसके बाद 1 अप्रैल को दूसरे चरण का मतदान होगा। तीसरे चरण में 6 अप्रैल, चौथे चरण में 10 अप्रैल, पांचवें चरण में 17 अप्रैल, छठे चरण में 22 अप्रैल और सातवें चरण में 26 अप्रैल को मतदान होगा। इसके बाद 29 अप्रैल को आठवें चरण का मतदान होगा। 2 मई को मतगणना के बाद नतीजे घोषित होंगे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com