Tuesday , 22 June 2021

15 दूल्हों से शादी कर उनका सबकुछ लूटने वाली दुल्हन गिरफ्तार, बहन और जीजा भी शामिल

Loading...

fraud-groom_1482038943फेज थ्री क्षेत्र से केरल की क्राइम ब्रांच पुलिस ने एक लुटेरी दुल्हन उसकी बहन व जीजा को गिरफ्तार किया है। युवती 15 दिव्यांग से शादी करके उनकी नकदी और गहने चोरी करके फरार हो गई थी। हालांकि, केरल में चार लोगों ने ही मामला दर्ज कराया था। फेज-थ्री थाना प्रभारी उम्मेद सिंह ने बताया कि शनिवार सुबह केरल पुलिस थाने आई और सेक्टर-120 के एक फ्लैट में तीन आरोपियों की गिरफ्तारी करने के लिए मदद मांगी। पुलिस ने साथ जाकर मेघा भार्गव, प्राची भार्गव और देवेंद्र शर्मा को गिरफ्तार किया।

 आरोपियों से पूछताछ हुई तो उन्होंने आरोप स्वीकार कर लिया। केरल पुलिस ने दावा किया कि मेघा ने 15 लोगों से शादी की और उनकी नकदी व जेवर लेकर फरार हो गई। चार लोगों ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। इनके अलावा राजस्थान, इंदौर, बिहार, मध्यप्रदेश आदि जगहों पर मेघा ने शादियां की थीं।

 एक शादी में अधिक से अधिक  एक माह का समय लगता था जिसमें सगाई से लेकर शादी होने तक जब भी नकदी और जेवरात हाथ लग जाते थे तो ससुराल में वही अंतिम रात होती थी। केरल के लारेंस जोपिस ने शिकायत की थी कि मेघा उसके घर से 15 लाख रुपये और जेवरात चुराकर भाग गई थी। आरोपी नोएडा में भी घटना को अंजाम देने आए थे। सेक्टर-120 की जोडेक सोसायटी में उन्होंने दो माह पहले ही शिफ्ट किया था।

Loading...
 

जिले में हो चुकी हैं ऐसी घटनाएं
– ग्रेटर नोएडा के लड़पुरा के युवक की शादी हुई थी। चंद दिन बाद ही युवती थाने पहुंच गई और दहेज की रिपोर्ट दर्ज करा दी। युवक को जेल जाना पड़ा। जमानत होने के बाद समझौते में करीब तीन लाख रुपये हड़प लिए गए और उसकी जमीन और प्लॉट को नाम कराकर भागने की योजना थी, लेकिन उससे पहले ही युवती की पोल खुल गई और उसे गिरफ्तार कर लिया गया। युवती ने पहले भी इसी तरह से तीन शादियां की थीं।
– साकीपुर में एक दुल्हन ने पहली रात को ही दूल्हे और उसके परिजनों को दूध में नशे की दवा पिला दी थी। सुबह जब परिवार के लोग उठे तो दुल्हन सहित नकदी और जेवर गायब थे। 
– कचैड़ा गांव में शादी करके रुपये ठगने वाले गिरोह के देवेंद्र शर्मा समेत तीन लोगों को बादलपुर पुलिस ने गिरफ्तार किया था। इसमें युवती का पति देवेंद्र और उसकी साली भाई-भाभी बनते थे। कचैड़ा निवासी युवक भी दिव्यांग था और उससे साढे़ सात लाख रुपये ठगे थे।
 

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com