12 साल बाद इस वजह से मलाइका अराेड़ा का हाे गया था तलाक 

बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा काे ताे हर काेर्इ जानता आैर पहचानता है। ये ज्यादातर फिल्माें में अपने आइटम नंबर से धमाल मचाती हुर्इ नजर आती हैं। यही नही बल्कि मलाइका का भी यहा कहना है कि उन्हें आइटम नंबर करके बेहद खुशी मिलती है। ताे आइए इनके जन्मदिन पर आपकाे बताते हैं इनके जीवन से जुड़े खास बाताें के बारे में। बॉलीवुड की छइयां-छइयां गर्ल मलाइका अरोड़ा, 23 अक्टूबर 1973 को महाराष्ट्र के थाणे में जन्मी इस एक्ट्रेस ने ह‍िंदी स‍िनेमा में एक अलग पहचान बनाई है। 

खूबसूरत अभिनेत्री मलाइका के फिटनेस वीड‍ियो सोशल मीड‍िया पर छाए रहते हैं, इसकी वजह है उनका लुक, मलाइका को देखकर उनकी उम्र का अंदाजा लगाना मुश्क‍िल है। खुद को फिट रखने के लिए वो अच्छी डाइट लेने के साथ ज‍िम में पसीने बहाना नहीं भूलती हैं। मलाइका को इंडस्ट्री की फैशन क्वीन कहा जाता है, यही वजह है कि उनके रैम्प वॉक से लेकर ज‍िम लुक हमेशा ह‍िट रहते हैं। मलाइका अरोड़ा एक एक्ट्रेस, डांसर, ट्रैवलर और मॉडल के रूप में जानी जाती हैं।

मलाइका की प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अरबाज खान संग उनकी पर्सनल लाइफ चर्चा में रही है। मलाइका और अरबाज की मुलाकात साल 1993 में हुई थी जब उन्हें एक कॉफी ब्रांड Mr. Coffee के बोल्ड शूट के लिए बुलाया गया था। पहली नजर में वे एक दूसरे को दिल दे बैठे थे, इसके बाद उनका अफेयर पांच साल तक चला और फिर दोनों ने शादी करने का फैसला किया। पांच साल रिश्ते में रहने के बाद मलाइका और अरबाज खान ने 12 दिसंबर, 1998 को अपने दोस्तों और परिवार की मौजूदगी में एक चर्च में शादी की। बाद में शाम को निकाह किया गया और रात को बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए रिसेप्शन रखा गया।

शादी के करीब 18 साल बाद, 28 मार्च 2016 को उन्होंने अलग होने की घोषणा की और एक साल बाद एक-दूसरे को तलाक दे दिया था। हालांकि, तलाक के बाद भी दोनों का दोस्ती का र‍िश्ता बरकरार है। फिलहाल मलाइका जहां अपने काम में व्यस्त हैं, वही अरबाज खान अपनी गर्लफ्रेंड के साथ समय बीताते हुए नजर आ रहे हैं। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com