12 अगस्त का राशिफल : जानिए क्या कहता है आज का राशिफल

आज के इस वर्त्तमान युग में हर कोई अपने दिन की शुरुआत राशिफल के साथ करना चाहता है. तो चलिए जानते है आज यानी 12 अगस्त का राशिफल….

मेष: आज दोपहर बाद चंद्रमा और शनि का संयोग होगा, आप नए हफ्ते की तैयारी को लेकर योजना बनाएंगे. खरीदारी का प्लान भी आज बनेगा लेकिन बजट जरा संभलकर बनाएं.

वृषभ: आज का दिन व्यस्तता में बीतेगा. काफी समय से अटके घरेलू और बाहरी काम को भी आप निबटा सकते हैं. परिवार के साथ रोमांचक पल का आनंद लेंगे. त्योहार के लिए जरूरी चीजों संग कुछ घरेलू चीजों की भी आज खरीदारी करेंगे.

मिथुन: ना चाहते हुए भी आज आपको कुछ गैरजरूरी चीजों पर धन खर्च करना होगा. जो लोग बीमार हैं उन्हें अपनी सेहत का अतिरिक्त ख्याल रखना होगा.

कर्क: आज आपकी राशि में बुध का प्रवेश हुआ है, भाग्य का साथ मिलेगा. मेहनत और लगन से आप जो भी काम करेंगे उनमें आपको सफलता मिलेगी. प्रेमी से मिलन और बातों से उत्साहित रहेंगे.

सिंह: किसी कारण से आज आपका मन उदासीन और खिन्न रह सकता है. लेकिन दोपहर के बाद का समय आपको अनुकूल प्रतीत होगा.

कन्या: राशि स्वामी बुध का राशि परिवर्तन और चंद्रमा का गोचर आज आपको साहस और आत्मविश्वास से भरपूर बना रहा है. माता-पिता से सुख और सहयोग प्राप्त कर सकेंगे. कुछ जरूरी और कुछ गैर जरूरी खरीदारी होंगे जिनमें धन का व्यय होगा. कारोबारियों के लिए दिन लाभप्रद रहेगा.

तुला: आज सितारे अनुकूल चल रहे हैं. परिवार के साथ सुख और आनंद के पल बिताने के अवसर प्राप्त होंगे. मन में नई योजनाएं और विचार आते रहेंगे जो आपको उत्साहित रखेंगे.

वृश्चिक: किसी विवाद या उलझन से आप परेशान हैं तो इनसे निजाद पा सकते हैं. कारोबार में वृद्धि और उन्नति के लिए प्रयास कर रहे लोगों को आज मेहनत से सफलता मिलेगी.

धनु: आज आप धर्म-कर्म और परोपकार के काम करेंगे. भाग्य का पूरा सहयोग मिलेगा, आर्थिक मामलों में भी दिन अनुकूल रहेगा. छात्र मौज-मस्ती के साथ पढ़ाई लिखाई भी पूरी कर पाएंगे.

मकर: आज आपकी राशि में चंद्रमा का आगमन हो रहा है. ससुराल पक्ष से प्यार सम्मान और लाभ मिलेगा. रुके हुए काम बनेंगे, करोबार में लाभ मिलेगा.

कुंभ: आज का दिन आपका सुख और आनंद में बीतेगा. रुचिकर भोजन का आनंद मिल सकता है. आज खर्चे खूब होने वाले हैं, व्यय पर नियंत्रण का प्रयास करें, क्योंकि महीना तो अभी शुरू ही हुआ है.

मीन: आज सामाजिक क्षेत्र में आपका आपका प्रभाव बढ़ेगा. मित्रों और संबंधियों से मेल-मुलाकात हो सकती है. नए लोगों से संपर्क होने का भी आज योग बना हुआ है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com