11 फरवरी 2020 आज आपको भाग्य का पूरा सहारा मिलेगा

मेष

आज के दिन आप अपनी संतान के प्रति काफी गंभीर रहेंगे। प्रेम जीवन में मन लगेगा और आप अपने प्रिय को खुश रखने के लिए हर कोशिश करेंगे। प्रेम जीवन के अच्छा समय रहेगा। फिर भी परिवार के कुछ लोगों का विरोध आपके सामने आ सकता है। दांपत्य जीवन के लिए दिन अनुकूल रहेगा और प्रेम बढ़ेगा। काम के सिलसिले में उतार-चढ़ाव रहेगा। पारिवारिक जीवन ठीक-ठाक रहेगा। किसी धार्मिक कार्य में मन लगेगा। मानसिक रूप से मजबूत रहेंगे।

वृष

आज के दिन को आप अपने परिवार वालों के साथ बिताएंगे। परिवार में खूब मन लगेगा। परिवार से सुख शांति मिलेगी। लोगों का सहयोग मिलेगा। काम के सिलसिले में अच्छे संबंध बनेंगे। अच्छे नतीजे मिलेंगे और आपका भाग्य प्रबल रहेगा। स्वास्थ्य कमजोर हो सकता है और अचानक से किसी प्रकार के खर्चे आपके सामने आ सकते हैं। दांपत्य जीवन में कमजोरी रहेगी। प्रेम जीवन के लिहाज से दिनमान बढ़िया रहेगा।

मिथुन

आपके लिए आज का दिन मिला जुला असर देगा। परिवार केे छोटों से आपको प्रेम मिलेगा और परिवार का माहौल भी बढ़िया रहेगा और काम के सिलसिले में आपको अच्छे अच्छे नतीजे हासिल होंगे। ऑफिस में किसी के साथ अच्छा व्यवहार आपको उन्नति देगा। दांमपत्य जीवन में कुछ समस्याएं हो सकती हैं और आपके जीवनसाथी से झगड़ा हो सकता है। प्रेम जीवन के लिए दिन अच्छा रहेगा। स्वास्थ्य कमजोर रहेगा लेकिन भाग्य मजबूत रहेगा।

कर्क

आज आपको अपने परिवार के लिए कुछ करने का मौका मिलेगा। कोई बड़ा धन का खर्चा भी करेंगे जो परिवार की गतिविधियों में शामिल होगा। शत्रुओं से सावधान रहें। खर्च काफी अधिक होंगे। भाग्य आंशिक रूप से सफलता देगा। मेहनत का भी अच्छा फल मिलेगा। दांपत्य जीवन में तनाव बना रहेगा। काम के सिलसिले में नतीजे आपके लिए अच्छे होंगे। प्रेम जीवन के लिए दिन ठीक-ठाक रहेगा।

सिंह

आज का दिन आपके लिए काफी अच्छा रहेगा। अपने विरोधियों पर आप भारी पड़ेंगे। दांपत्य जीवन में भी प्रेम बना रहेगा। काम के सिलसिले में आपको उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता है। प्रेम जीवन में दिक्कतों के बावजूद अच्छे समाचार की प्राप्ति होगी। आपकी इनकम में वृद्धि होगी जिससे आपको खुशी होगी। परिवार का वातावरण आपके पक्ष में रहेगा। यदि आप शादीशुदा हैं तो संतान के लिए चिंता का समय होगा।

कन्या

आज भी आपके खर्चों में तेजी बनी रहेगी जो कि शाम तक जारी होगी। उसके बाद स्थिति सुधरेगी। दांपत्य जीवन में प्रेम बढ़ेगा और एक दूसरे अच्छे से समझ पाएंगे। पारिवारिक जीवन में उतार-चढ़ाव से भरा रहेगा। काम के सिलसिले में आपको अच्छे नतीजे मिलेंगे और आपका तेज दिमाग आपके बहुत काम आएगा। प्रेम जीवन जी रहे लोगों को आज समस्या का सामना करना पड़ेगा। उनके प्रिय की सेहत बिगड़ सकती है। शादीशुदा जातकों को संतान के स्वास्थ्य के बारे में विचार करना चाहिए। शिक्षा में रुकावट आएगी।

तुला

आज आपकी इनकम काफी मजबूत रहेगी और आप खर्चों को अच्छे से निभा पाएंगे। पुराने पैसे भी वापस मिल सकते हैं जो लंबे टाइम से अटके हुए थे। शिक्षा के क्षेत्र में अच्छे नतीजे हासिल होंगे। प्रेम जीवन जी रहे लोगों को आज अनुकूल समय की प्राप्ति होगी और आपके प्रिय से आपके संबंध बढ़िया रहेंगे। दांपत्य जीवन में तनाव के बावजूद स्थिति आपके पक्ष में रहेंगी और दांपत्य जीवन ठीक-ठाक चलेगा। परिवार में किसी बुजुर्ग का स्वास्थ्य खराब हो सकता है। काम के सिलसिले में आपके काम को सराहना मिलेगी और आपके बॉस भी आपसे खुश रहेंगे। आपको आगे बढ़ने का मौका मिलेगा।

वृश्चिक

आपको भाग्य का पूरा सहारा मिलेगा क्योंकि भाग्य का सितारा बुलंद होगा जिससे काम के सिलसिले में भी आपको अच्छे लाभ की उम्मीद करनी चाहिए। परिवारिक माहौल बढ़िया रहने से परिवार के लोगों का सहयोग और सानिध्य आपको मिलेगा और वे भी आपके काम में आपका हाथ बंटाएंगे। दांपत्य जीवन के लिहाज से दोनों का व्ठीयवहार ठीक-ठाक रहेगा और जीवनसाथी को लाभ होगाजो आपके काम आएगा। आप का नाम जाना जाएगा। प्रेम जीवन के लिए भी दिन बहुत अच्छा रहने वाला है। प्यार में आगे बढ़ेंगे। शिक्षा में सफलता मिलेगी और इनकम की बढ़ोतरी होगी।

धनु

आज आपको थोड़ा ध्यान से रहना होगा क्योंकि आपके कई बनते हुए काम अटक सकते हैं। भाग्य कमजोर रहेगा और इस वजह से स्थिति में उतार-चढ़ाव आ सकता है। परिवार का बर्ताव आपके लिए अच्छा रहेगा लेकिन काम के सिलसिले में आपको अपने साथ काम करने वाले लोगों पर आश्रित रहना पड़ेगा।  परिवार के छोटे भी आपका साथ देंगे और जो आवश्यकता होने पर उनसे आपको आर्थिक मदद मिल सकती है। स्वास्थ्य बढ़िया रहेगा लेकिन मानसिक रूप से आप काफी तनावपूर्ण स्थितियों में होंगे। प्रेम जीवन के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा दांपत्य जीवन ठीक-ठाक रहने की उम्मीद की जा सकती है।

मकर

आज का दिन आपके लिए चुनौतीपूर्ण रहने वाला है। कई कामों में एक साथ हाथ डालने से कामों में सफलता मिलने की संभावना कम होगी। काम के सिलसिले में फिर भी दिन अच्छा रहेगा और आप किसी ना किसी तरह से अपना काम निकालने में सफल रहेंगे। अपने किसी खास मित्र से मिलने का मौका मिलेगा। प्रेम जीवन के लिए भी आज का दिन बहुत बढ़िया रहने वाला है। अपने प्यार का इजहार करेंगे। दांपत्य जीवन के लिहाज से दिन कमजोर रहेगा, लड़ाई झगड़ा हो सकता है सावधान रहें। खर्चे काफी अधिक रहेंगे।

कुंभ

आज आपको दांपत्य जीवन में बहुत अच्छे सुखद नतीजे हासिल होंगे। आपके जीवनसाथी से आपका रिश्ता बढ़िया बनेगा। खर्चों में कमी आएगी। इनकम में वृद्धि होगी। काम के सिलसिले में आपको सफलता मिलेगी। प्रेम जीवन के लिए दिनमान थोड़ा कमजोर रहेगा। भाग्य की प्रबलता से धन लाभ होगा। स्वास्थ्य कमजोर हो सकता है इसलिए अपनी सेहत का ध्यान रखें। परिवार का वातावरण आपके पक्ष में रहेगा और किसी प्रकार का लाभ परिवार के लोगों से आपको मिल सकता है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com