Sunday , 25 October 2020

106 साल की बुज़ुर्ग महिला ने जीती कोरोना से जंग, क्यूट स्माइल ने जीता सबका दिल

Loading...

आप सभी जानते ही होंगे इस समय पूरे देश में 54 लाख से ज़्यादा लोग कोरोना वायरस के घेरे में आ चुके हैं। वहीं सबसे ज़्यादा 12 लाख केस हैं जो अकेले महाराष्ट्र में हैं। वैसे इस बीच एक महिला की फोटो वायरल हो रही है जिसने कोरोना से जंग जीत ली है। जी दरअसल यह महिला 106 साल की बुज़ुर्ग है, जिन्होंने कोरोना को मात दे दी है। मिली जानकारी के मुताबिक महाराष्ट्र के डोम्बिवली शहर में एक 106 वर्षीय बुज़ुर्ग आनंदीबाई पाटिल कोरोना संक्रमित थीं। उनका 10 दिन तक इलाज चला और उसके बाद अब वह ठीक हो चुकीं हैं। बीते रविवार को उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल चुकी है।

वहीं हॉस्पिटल से निकलने से पहले उन्होंने बहुत ही गर्व के साथ अपना डिस्चार्ज सर्टिफ़िकेट मीडिया को दिखाया और इस दौरान जो ख़ुशी उनके चेहरे पर थी, उसने सभी को दीवाना बना दिया। अब सोशल मीडिया पर इनकी तस्वीर वायरल हो रही है और सभी इसे पसंद कर रहे हैं। इस तस्वीर पर लोग तेजी से कमेंट्स कर रहे हैं।

वैसे बुज़ुर्ग महिला की बहू ने इस बारे में एक वेबसाइट को बताया कि, ‘जब उनकी सास कोरोना संक्रमित हुईं तो कोई भी अस्पताल उनकी उम्र के कारण उन्हें एडमिट नहीं करना चाहता था। हालांकि, कल्याण-डोम्बिवली नगर निगम (केडीएमसी) के कोविड-19 अस्पताल ने उन्हें 10 दिन पहले एडमिट किया और डॉक्टरों की टीम ने उनका अच्छे से ट्रीटमेंट किया। अब वो पूरी तरह से ठीक होकर डिस्चार्ज हो गईं, जिसके चलते पूरा परिवार काफ़ी ख़ुश है।’ इसके अलावा उन्होंने कहा, ‘हम वास्तव में अस्पताल की चिकित्सा टीम के शुक्रगुज़ार हैं, जिन्होंने उनकी उचित देखभाल की और कोरोनो वायरस को हराने में उनकी मदद की।’

Loading...

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com