10,000 से कम कीमत में आते हैं ये शानदार HD स्क्रीन वाले TV, देखें पूरी लिस्ट

अगर आप अपने लिए किफायती टीवी खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो यह खबर आपके काम की है। यहां आज हम आपको भारतीय बाजार में उपलब्ध कुछ खास LED टीवी के बारे में बताएंगे, जिनकी कीमत 10,000 रुपये से कम है। इन टीवी में आपको शानदार डिस्प्ले के साथ दमदार स्पीकर्स मिलेंगे। आइए इन किफायती एलईडी टीवी पर डालते हैं एक नजर…

Daiwa 

कीमत :- 8,990 रुपये

कंपनी ने इस टीवी में 24 इंच का एचडी एलईडी डिस्प्ले दिया है। इसके अलावा इस टीवी में कनेक्टिविटी के लिहाज से एक एचडीएमआई और एक यूएसबी पोर्ट दिया गया है। अन्य फीचर्स की बात करें तो इस टीवी को 20वॉट के दो स्पीकर्स का सपोर्ट मिला है।

iFFALCON 

कीमत :- 8,999 रुपये

iFFALCON के इस टीवी में 32 इंच का HD डिस्प्ले दिया गया है। साथ ही कनेक्टिविटी के लिए इस टीवी में दो एचडीएमआई और एक यूएसबी पोर्ट की सुविधा दी गई है। इसके अलावा इस टीवी में दो बॉक्स स्पीकर्स दिए गए हैं, जो डॉल्बी ऑडियो डीडी प्लस तकनीक को सपोर्ट करते हैं।

Micromax 

कीमत :- 9,490 रुपये

कंपनी ने इस टीवी में 19.5 इंच का एचडी एलईडी डिस्प्ले दिया है। इसके अलावा इस टीवी में कनेक्टिविटी के लिए एक एचडीएमआई और एक यूएसबी पोर्ट दिया गया है। अन्य फीचर्स की बात करें तो इस टीवी को 16वॉट के दो स्पीकर्स का सपोर्ट मिला है।

Panasonic F200

कीमत :- 9,799 रुपये

Panasonic F200 में 24 इंच का डिस्प्ले है, जिसका रिजॉल्यूशन 1366 x 768 पिक्सल है। साथ ही इस टीवी में एक एचडीएमआई और एक यूएसबी पोर्ट दिया गया है। इसके अलावा इस टीवी में दो स्पीकर्स दिए गए हैं, जो 6वॉच आउटपुट स्पोर्ट करते हैं।

MarQ by Flipkart Innoview

कीमत :- 9,999 रुपये

MarQ by Flipkart Innoview टीवी में 32 इंच का एचडी एलईडी डिस्प्ले है, जिसका रिजॉल्यूशन 1366 x 768 पिक्सल है। साथ ही इस टीवी में कनेक्टिविटी के लिए दो एचडीएमआई और दो यूएसबी पोर्ट दिए गए हैं। इसके अलावा इस टीवी को दो स्पीकर्स का सपोर्ट मिला है।

नोट: 10,000 रुपये से कम कीमत वाले LED टीवी की लिस्ट ई-कॉमर्स साइट पर उपलब्ध जानकारी के अनुसार बनाई गई है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com