Thursday , 20 February 2020

100 करोड़ छूने को बेकरार ‘तान्हाजी’ चौथे दिन मचाया धमाल…

Loading...

अजय देवगन (Ajay Devgn), सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और काजोल (Kajol) की फिल्म ‘तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर’ (Tanhaji: The Unsung Warrior) इस साल की पहली ब्लॉकबस्टर फिल्म बनने जा रही है। ‘तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर’ (Tanhaji: The Unsung Warrior) ने चार दिनों में 72 से 73 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है।

फिल्म ने चौथे दिन यानि सोमवार को शानदार प्रदर्शन करते हुए 12 से 13 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। फिल्म की कमाई को देखते हुए यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि इस हफ्ते में ही अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म ‘तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर’ (Tanhaji: The Unsung Warrior Collection) 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लेगी। फिल्म ने पहले दिन 15.10 करोड़, दूसरे दिन 20.57 करोड़ और तीसरे दिन यानि रविवार को 25 से 26 करोड़ रुपये की धमाकेदार कमाई की थी।

Loading...

‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ का 50 पर्सेंट से ज्यादा बिजनस मुंबई/ महाराष्ट्र के सर्किल में हुआ है। क्षेत्रीय टच होने के कारण बाकी हिस्सों में इसका बिजनस थोड़ा ठंडा रहा है। इस फिल्म को 4000 हजार स्क्रिन्स पर रिलीज किया गया था।

फिल्म ‘तान्हाजी- द अनसंग वॉरियर’ को इसे डायरेक्टर ओम राउत ने डायरेक्ट किया है, जिनकी काफी तारीफ हो रही है। ओम राउत ने मराठा वॉरियर्स के शौर्य को खूबसूरती से पर्दे पर पेश किया है। इसके साथ ही लोग कलाकारों की अदाकारी पर चर्चा कर रहे हैं। बता दें कि फिल्म में अजय देवगन (Ajay Devgn) के साथ काजोल (Kajol) भी मुख्य किरदार में नजर आ रही हैं। फिल्म में अजय देवगन छत्रपति शिवाजी के सेनापति सूबेदार तान्हा जी मालुसरे (Subedar Tanaji Malusare) के किरदार में नजर आ रहे हैं। सैफ अली खान (Saif Ali Khan) दर्शकों को काफी प्रभावित कर रहे हैं। कुछ लोग उनकी तुलना पद्मावत के खिलजी से भी कर रहे हैं।

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com