1 मार्च 2021 राशिफल :- जानिए माह का पहला दिन कैसा होगा आपका

आज के समय में लोग राशिफल देखते हैं और फिर अपने दिन की शुरुआत करते हैं। तो आइए आज हम आपको बताते हैं आज का यानी 1 मार्च  का राशिफल।

1 मार्च का राशिफल-

मेष राशि: आज का दिन महत्वपूर्ण है। आज धन का निवेश सोच समझ करें। आज प्रेम में अनबन तय है। बाकी चीजें ठीक ठाक है। आज भूमि संबंधी कार्यों से भी आपको लाभ प्राप्त हो सकता है।

वृषभ राशि: आज धन के उपयोग में सावधानी रखे। धन हानि निश्चित है। आज लेन-देन का ध्यान रखें। आज प्रेम में भी खटास बनी है। व्यपार सही स्थिति में नहीं है। आज आपके लिए बेहतर यही होगा कि हर चीज सोच समझकर करें।

मिथुन राशि: आज कठोर परिश्रम करना पडे़गा। दिन परिश्रम से भरा है और धन भी बहुत आने वाला है। प्रेम भी सही दिशा में अग्रसर है। स्थिति बहुत अच्छी है लेकिन अपने गुस्से पर काबू रखे।

कर्क राशि: आज आपको मानसिक तनाव और भ्रम हो सकता है। अपने अंदर सकारात्मक विचारों को रखे और सभी को समझने के बाद आगे बढे। आज जोखिम न ही लें तो बेहतर है। दिल में प्रेम जाग रहा है, प्रेमिका-प्रेमी मिल सकते हैं।

सिह राशि: आज आपके लिए लाभ वाली स्थिति है। धातु और तकनीक से जुड़ी चीजों से लाभ हो सकता है। बड़ी दुर्घटना सम्भव है अगर ध्यान नहीं दिया तो। बाकि स्थिति ठीक है लेकिन सोच समझकर कार्य करें।

कन्या राशि: आज आपको लाभ प्राप्त करने के लिए आलस का त्याग करना होगा। लाभ के साथ साथ हानि का भी योग बना हुआ है। प्रेम में सब मंगल है लेकिन फिर भी पार्टनर को नाराज ना करें। बाकि चीजें अपनी जगह सही हैं।

तुला राशि: आज आप तनाव से दूर रहने का प्रयास करें। अच्छे अवसर आ सकते हैं। दुश्मन हानि पहुंचाने की कोशिश कर सकते हैं। सावधान रहें। प्रेम में भी स्थिति अच्छी नहीं है अलगाव हो सकता है।

वृश्चिक राशि: आज बिजनेस में उतार चढ़ाव की स्थिति बनी रहेगी। आज पुराने साथियों से मुलाक़ात संभव है। कर्ज लेने और देने की स्थिति से बचें। प्रेम में सब ठीक है। स्वास्थ्य का ध्यान दें।

धनु राशि: आज आपको जोखिम उठाने से बचना होगा। भ्रम की स्थिति बनी रहेगी। धैर्य बनाए रखें। लाभ के लिए गलत कार्य न करें। धन आ सकता है लेकिन सोच समझकर निवेश करें। प्रेम में सब ठीक है।

मकर राशि:  आज धन की बचत करें। हानि होने पर धैर्य बनाएं रखें। प्रेम में भी अनबन हो रही है। ध्यान से कार्य करें वरना नौकरी जा सकती है। कहीं-कहीं स्थिति मंगलमय है।

कुंभ राशि: आज लाभ के लिए गलत कार्यों से बचें। अच्छे अवसर आएंगे, जिनसे आप लाभ प्राप्त कर सकते हैं। आज धोखा भी मिल सकता है। इसलिए सावधान रहें। प्रेम में भी स्थिति धोखे वाली ही है।

मीन राशि: आज धन के मामले में सावधान रहने की जरूरत है। हानि भी उठानी पड़ सकती है। आप भविष्य को ध्यान में रखकर निवेश कर सकते हैं। आज किसी भी प्रकार की जल्दबाजी न करें। प्रेम सही-सही दिशा में है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com