1 अक्टूबर 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी अभिनेत्री कंगना रणौत की फिल्म ‘धाकड़’

अनलॉक के बाद सिनेमाघरों में जिस तरह फिल्म ‘मास्टर’ से सिनेमाघरों में दर्शक लौटने शुरू हुए हैं, उनसे संकेत पाकर अब हिंदी सिनेमा ने भी अपनी नई फिल्मों की रिलीज की तारीखें घोषित करनी शुरू कर दी हैं। शुरुआत कंगना रणौत की फिल्म ‘धाकड़’ से हुई है, ये फिल्म गांधी जयंती वाले सप्ताहांत के शुक्रवार 1 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही है। दिलचस्प बात ये है कि गांधी जयंती वाले सप्ताहांत में ही पिछले साल ऋतिक रोशन की फिल्म ‘वॉर’ रिलीज हुई थी।

गांधी जयंती वाले सप्ताहांत को हिंदी सिनेमा के कारोबार में मेगा बजट फिल्मों की रिलीज का स्टार्टर माना जाता है। इस दिन के बाद से फिर दशहरा, दिवाली, क्रिसमस तक तमाम बड़े बजट की फिल्में रिलीज होती हैं। ज्यादा पीछे ना भी जाएं तो साल 1970 में राजेश खन्ना और शर्मिला टैगोर की फिल्म ‘सफर’ इसी दिन रिलीज हुई और हिट रही। 1 अक्टूबर को ही रिलीज अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘शक्ति’ भी सुपर हिट रही है।

पिछले साल ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘वॉर’ ने कामयाबी का नया इतिहास बनाया था। ये फिल्म हिंदी के साथ दक्षिण भारतीय भाषाओं में भी रिलीज हुई और इसका बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 300 करोड़ रुपये के आंकड़े को पार कर चुका है। बताया जा रहा है कि कंगना रणौत ने अपनी फिल्म एक्शन फिल्म ‘धाकड़’ के लिए इसीलिए इस दिन को चुना है। उनका इरादा महिला एक्शन फिल्मों का नया रिकॉर्ड बनाने का है।

फिल्म ‘धाकड़’ कंगना रणौत की बहुप्रतीक्षित फिल्म है और इसकी शूटिंग उन्होंने हाल ही में मध्य प्रदेश की कोयला खदानों में शुरू की है। फिल्म में उनके स्टंट सीन करने के लिए विदेश से एक खास बॉडी डबल यानी डुप्लीकेट को भी बुला लिया गया है। कंगना रणौत के सोशल मीडिया पर तेजी से बढ़ते प्रशंसकों ने सोमवार को जारी फिल्म का नया पोस्टर भी काफी पसंद किया है। लेकिन यहां एक सच ये भी है कि गांधी जयंती वाले सप्ताहांत में ही 2014 में रिलीज हुई ऋतिक रोशन की फिल्म ‘बैंग बैंग’ फ्लॉप करार दी गई थी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com