07 जनवरी 2019 आज का दिन आपके लिए बेहद अनुकूल रहेगा

मेष

आज आपके खर्चों में कमी आएगी और आमदनी में बढ़ोतरी होगी। धन संचित कर पाने में सफल होंगे। परिवार संघ उत्तम भोजन का आनंद लेंगे। कार्य क्षेत्र में कुछ समस्याएं रह सकती हैं जिनके प्रति किसी वरिष्ठ व्यक्ति की सलाह आपके काम आएगी। दांपत्य जीवन में दिन बढ़िया रहेगा।

वृष

कार्य क्षेत्र से लेकर निजी जीवन तक आज कोई भी चुनौती आपके सामने टिक नहीं पाएगी। आप मानसिक मजबूती से डटे रहेंगे जिससे हर क्षेत्र में आपको अनुकूल परिणाम प्राप्त होंगे। दांपत्य जीवन में खुशी रहेगी। संतान से अच्छे समाचार मिलने की संभावना होगी। यदि आप किसी लव रिलेशनशिप में है तो दिन आपके लिए फायदेमंद रहेगा और अपने प्रिय के साथ घूमने फिरने के मौके मिलेंगे।

मिथुन

आज का दिन कोर्ट कचहरी के मामलों के लिए काफी अनुकूल है। खर्चा थोड़ी अधिक रहेंगे लेकिन फिर भी आमदनी बेहतर रहने से आपका दिन खुशनुमा रहेगा। परिवार वालों के साथ समय बिताने का मौका मिलेगा। दांपत्य जीवन में खुशियां आएंगी। कार्यक्षेत्र में आपको उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ेगा। आपके कुछ अपने लोग आपका विरोध कर सकते हैं।

कर्क

आज का दिन आपके लिए बेहद अनुकूल रहेगा। जहां एक और आमदनी में बढ़ोतरी होगी। वहीं अपनों का प्यार मिलेगा। प्रेम जीवन में सफलता मिलेगी। जो लोग शादीशुदा हैं उन्हें सुख मिलेगा। अपने स्वास्थ्य के प्रति थोड़ा सावधानी बरतें। प्रेम जीवन में खुशियों का दौर जारी रहेगा।

सिंह

आज का दिन कार्य क्षेत्र में बेहतरीन दिन है लेकिन आपके प्रेम जीवन के लिए कमजोर रहेगा। अपना ध्यान काम पर रखें और आपके परिवार को भी आज आपकी जरूरत पड़ सकती है। अपनी बुद्धि का प्रयोग करेंगे तो आपको आमदनी के नए रास्ते नजर आएंगे।

कन्या

परिवार में किसी का स्वास्थ्य आपको परेशान कर सकता है। हालांकि माताजी से आपको सुख मिलेगा और पिताजी का स्वास्थ्य बेहतर बनेगा। किसी भविष्य की यात्रा की प्लानिंग करेंगे। इतना ही नहीं आमदनी में बढोत्तरी के दिशा में आपके प्रयास सफल होंगे और आपके मान सम्मान में बढ़ोतरी मिलेगी। समाज का साथ मिलेगा कुछ नया करने का विचार कर सकते हैं।

तुला

कार्यक्षेत्र में उतार-चढ़ाव की स्थिति बनेगी। किसी महिला सहकर्मी से रुखा व्यवहार आपको परेशानी में डाल सकता है। अचानक से आमदनी मिलने की संभावना रहेगी, लेकिन कोई शारीरिक कष्ट आपको परेशान कर सकता है। दांपत्य जीवन के लिए दिन अनुकूल रहेगा और परिवार का सहयोग मिलेगा।

वृश्चिक

रुके हुए कार्य गति पकड़ने से मानसिक प्रसन्नता होगी। दांपत्य जीवन में खुशी रहेगी व्यापार के सिलसिले में अच्छे परिणाम मिलेंगे। आप अपने व्यापार को विस्तार देने की दिशा में नया प्रयास करेंगे। अपने बिजनेस पार्टनर से रिलेशन अच्छा रहेगा। यदि आप जॉब करते हैं तो आपको आपकी मेहनत का फल मिलने का समय आ गया है।

धनु

आज आपको अपने बड़े हुए खर्चों से मुक्ति मिलेगी। हालांकि किसी अनचाही यात्रा पर जाना पड़ सकता है जिससे मानसिक रूप से थोड़ा कष्ट होगा और आप थोड़ा व्यस्त रहेंगे। कार्यक्षेत्र में दिन ध्यान से चलने का है। आपके विरोधी प्रबल हो सकते हैं। पारिवारिक जीवन से आपको खुशी मिलेगी और आपकी संतान कुछ ऐसा काम कर सकती है जिससे आपको संतुष्टि का अहसास होगा।

मकर

आज का दिन आपकी आमदनी और आपके प्रेम जीवन के लिए काफी बेहतर रहने वाला है। आपको अनुकूल परिणाम प्राप्त होंगे जैसे आपकी खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहेगा। परिवार के लोगों का सहयोग मिलेगा। आपके परिवार से कोई विदेश जाने की बात कर सकता है। कार्यक्षेत्र में किए गए प्रयास रंग लाएंगे और आपकी आमदनी बढ़ेगी।

कुंभ

आज परिवार और कारोबार में अच्छा तालमेल रहेगा जैसे आपको अच्छे परिणाम प्राप्त होंगे। बिजनेस में आज का दिन आगे बढ़ने का दिन है। कोई भी नई शुरुआत कर सकते हैं। साथ ही साथ अपने सहकर्मियों से अच्छा व्यवहार आप को आगे ले जाएगा। वरिष्ठ अधिकारियों से आपके संबंध बेहतर बने हुए हैं तो उनसे भी आपको आज अच्छे परिणाम की उम्मीद करनी चाहिए। दांपत्य जीवन खुशियों से भरपूर रहेगा।

मीन

यात्राओं का आज अच्छा परिणाम मिलेगा। भाग्य का पूरा साथ मिलेगा। कार्य क्षेत्र में अधिक फोकस करने का दिन है जो आपके लिए आने वाले समय में फायदेमंद साबित होगा। स्वास्थ्य के प्रति लापरवाही ठीक नहीं रहेगी इसलिए समय रहते डॉक्टर को दिखाएं और अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com