हॉलीवुड की यह फिल्मे आपके भी दिलो दिमाग को हिलाकर रख देगी….रेप, सेक्स और हिंसा की है भरमार

बॉलीवुड व हॉलीवुड सिनेमा में आज भी बहुत सी असमानताए है व देखा जाए तो सिनेमा जगत में अच्छी और बुरी दो कैटेगरी तो आपने सुनी होंगी. आज हम आपके लिए कुछ ऐसी  ही फिल्मो को लेकर आए है जो की आपके  भी दिलो दिमाग को एक प्रकार से हिला कर रख देगी. इन फिल्मो के बारे में हम आपको यह भी बता दे की इन फिल्मो में कुछ ऐसी भी फिल्मे थी जिन्हें की फिर बाद में दिखाई गई इनकी बर्बरता के कारण एक प्रकार से बैन भी कर दिया गया था.

हॉलीवुड की यह फिल्मे आपके भी दिलो दिमाग को हिलाकर रख देगी....रेप, सेक्स और हिंसा की है भरमार

हत्या के सात महीनों बाद अब रिलीज होगा क्रिस्टीना का एल्बम

वैसे भी बॉलीवुड में आज हम आपको बताने जा रहे हैं, तीसरे सिनेमा के बारे में जिसका नाम है डिसटर्बिंग सिनेमा. ऐसा सिनेमा, जहां फिल्मों में सेक्शुअलिटी, वॉयलेंस और बर्बरता की भरमार देखने को मिलती है, लेकिन इमोशन्स का दूर-दूर तक कोई नाता नहीं रहता. इस पैकेज के जरिए डालते हैं दुनियाभर की ऐसी ही 10 फिल्मों पर एक नजर…

फिल्म : एंटीक्राइस्ट (2009)
कहां की​ है फिल्म : डेनमार्क
डायरेक्टर : लार्स वॉन ट्रायर
फिल्म सेडनैस से भरी है, जो सीधा आपके सब कॉन्सियस माइंड को क्लिक करेगी। फिल्म में एक कपल के बीच कई वॉयलेंट सेक्शुअल सीन्स को दिखाया गया है। जो कि उनके इकलौते बच्चे की डेथ के बाद होते हैं।
 
फिल्म : द ह्यूमन सेंटीपीड (2009)
कहां की है फिल्म :अमेरिका
डायरेक्टर :टॉम सिक्स
फिल्म में एक मैड साइंटिस्ट तीन टूरिस्ट को किडनैप कर लेता है। साइंटिस्ट उन तीनों टूरिस्ट के दांत निकालने, घुटने बांधकर चलाने जैसी कई चीजें कराते हुए उन्हें जानवरों की तरह रखता है।

फिल्म :सलो ऑर द 120 डेज ऑफ सदोम (1976)
कहां की है फिल्म :इटली
डायरेक्टर :पियर पाउलो पेसेलिनी
फिल्म में 18 टीनएजर लड़के-लड़कियों को किडनैप कर 120 दिनों तक मेंटली और फिजीकली टॉर्चर किया जाता है। पूरी घटना को फिल्म में काफी भयानक तरीके से दिखाए जाने की वजह से इसे बैन भी कर दिया गया था।

फिल्म :इन माय स्किन (2002)
कहां की है फिल्म :फ्रांस
डायरेक्टर :मरीना डे वन
फिल्म ‘इन माय स्किन’ एक महिला की कहानी है, जो अपनी मानसिक शांति के लिए खुद को हर्ट करती है। फिल्म में वुमन के सेल्फ सेटिसफेक्शन कारनामे को बेहद भयानक तरीके से पिक्चराइज किया गया है।

फिल्म :अ सेरेबियन फिल्म (2010)
कहां की है फिल्म :सर्बिया
डायरेक्टर :सर्दजन स्पेसोजैविक
फिल्म एक स्ट्रगलिंग पोर्न एक्टर की कहानी है, जो एक आर्ट फिल्म साइन करता है। इसी बीच उसकी कहानी को दिखाया गया। फिल्म की कहानी ड्रग्स, रेप और चाइल्ड सेक्स एब्यूज से भरी हुई है।

फिल्म :नैकरोमेन्टिक (2014)
कहां की है फिल्म :जर्मनी
डायरेक्टर :जॉर्ज बटगैरिट
फिल्म में एक पत्नी अपने पति की मौत के बाद उसकी डैड बॉडी से सेक्शुअल रिलेशन बनाती है और उसे अपने घर में ही रखती है।

फिल्म :डैड गर्ल (2008)
कहां की है फिल्म : यूनाइटेड स्टेट
डायरेक्टर :मार्कल सरमियान्टो और गैडी हरल
फिल्म की कहानी स्कूल में पढ़ने वाले दो स्टूडेंट्स और एक मेंटल असाइलम की वुमन की कहानी है। फिल्म में उस वुमन के साथ काफी भयानक तरीके से गैंगरैप की कहानी को दिखाया गया है।

फिल्म :ग्रोटेस्क्यू (2009)
कहां की है फिल्म :जापान
डायरेक्टर :कोजी सिरेयसी
फिल्म में एक कपल अपनी पहली डेट पर पागल आदमी के जाल में फंस जाता है। जो उन्हें किडनैप कर बुरी तरह प्रताड़ित करता है। फिल्म में कपल पर बरसाई गई बर्बरता रौंगटे खड़े कर देने वाली है।

ब्रेकअप के बाद लड़की ने भेजा अपने बॉयफ्रेंड को अपने शरीर का ये पार्ट

फिल्म :बिगोटन (1991)
कहां की है फिल्म :अमेरिका
डायरेक्टर : ई. इलियास मेरहिग
फिल्म की कहानी भगवान के सुसाइड और री-बर्थ की है। इसमें भगवान के सुसाइड सीन्स का पिक्चराइजेशन दिमाग में घुस जाने वाला है। फिल्म देखने के बाद इससे निकल पाना काफी मुश्किल है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com