हैदराबाद की घटना पर कड़े कदम उठाने ही चाहिए: हेमा मालिनी

हैदराबाद में लेडी डॉक्टर के साथ गैंग रेप और हत्या की जघन्य वारदात को लेकर पूरे देश में गुस्सा है. तेलंगाना के साथ ही राजधानी दिल्ली समेत देश के विभिन्न हिस्सों में लोग विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं.

यह मुद्दा संसद के चालू शीतकालीन सत्र में भी उठ चुका है. इन सबके बीच अब उत्तर प्रदेश के मथुरा से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सांसद और फिल्म अभिनेत्री हेमा मालिनी ने भी इस घटना को लेकर संसद के बाहर कड़ी प्रतिक्रिया दी है.

हेमा मालिनी ने मंगलवार को गुस्सा जाहिर करते हुए कहा कि पूरा देश गुस्से में है. लोगों में आक्रोश है. उन्होंने कहा कि दोषियों को जनता के हवाले कर देना चाहिए. भाजपा सांसद ने कहा कि इस बार तो कुछ न कुछ कड़े कदम उठाने ही चाहिए.

उन्होंने कहा कि हर बार ऐसा ही होता है. कोई भी घटना होती है, लगता है कि अब आगे ऐसा नहीं होगा. निर्भया के बाद भी ऐसा ही लग रहा था. भाजपा सांसद ने कहा कि जब निर्भया का मामला सामने आया था, उस वक्त भी लगा था कि इसके बाद नहीं होगा. लेकिन ऐसी घटनाएं हो रही हैं.

हेमा मालिनी ने कहा कि अखबारों और टीवी चैनलों पर अक्सर इस तरह की घटनाओं की खबरें देखने को मिलती हैं. इसे देखकर लगता है कि अखबारों को पढ़ना बंद कर देना चाहिए. उन्होंने केंद्र और राज्य सरकारों से इस तरह की घटनाओं को रोकने के लिए मिलकर कड़े कदम उठाने की मांग करते हुए कहा कि यह रुकना ही चाहिए.

हेमा मालिनी ने कहा कि संसद से लेकर सड़क तक, सभी में गुस्सा है. उन्होंने कहा कि मेरा तो मानना है कि ऐसे मामलों में दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए, जिससे अन्य लोगों को नसीहत मिल सके. भाजपा सांसद ने कहा कि ऐसे अपराधी अंदर से कभी बाहर भी न आ पाएं, ऐसी सजा दी जानी चाहिए.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com