हैण्डपम्प से नहाता था पूरा परिवार, एक दिन हुआ कुछ ऐसा की सब आ गए सदमे में, चारो तरफ मचा हडकंप

आपने देखा ही होगा की गाँव में ज्यादतर लोग हैण्डपम्प का ही इस्तेमाल करते हैं. यह पानी जमीन के नीचे से आता है. जिस परिवार के बारे में हम बताने जा रहे हैं उसकी कहानी सुनकर शायद आपको भी हैण्डपम्प से डर लगेगा.

जानकारी के मुताबिक यह मामला बिहार के मधुबनी जिले के स्थित लदनिया इलाके का है जहाँ एक आम सा दिखने वाला परिवार हैण्डपम्प के कारण दहशत में चला गया. आपको बता दे यहाँ पर एक परिवार को हैण्डपम्प में नहाना भारी पड़ा. वैसे हम आपको बता दें यह परिवार हमेशा ही यह हैण्डपम्प इस्तेमाल करता था. इनको हैण्डपम्प इस्तेमाल करना तब महंगा पड़ा. अचानक हुआ ये की हैण्डपम्प से नहाने के बाद पूरा परिवार गंजा हो गया. जी हाँ ये बात पूरी तरह सत्य है. 

आखिर दवाई के पत्ते में क्यों होती है खाली जगह, वजह जानकर हो जायेंगे हैरान

उसके बाद पुरे गाँव में हडकंप मच गया सूचना मिलने के बाद स्थानीय प्रशासन ने हैण्डपम्प को सील कर दिया  और बोल दिया गया की इस हैण्डपम्प को दुबारा इस्तेमाल न किया जाये. दरसल  इस परिवार के मुखिया मो. हासिम, पत्नी जयमून खातून, बेटी अफसाना खातून और बेटा  मो. हाफिजुल  ने इस हैण्डपम्प से नहाया उसके बाद वो गंजे हो गए. सभी को चेकअप करवाया गया है. अब वो बिल्कुल ठीक हैं और उनको उस हैण्डपम्प से दूर रहने के लिए कहा गया है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com