हिमांशी के बाद गुरमीत और देबिना को हुआ कोरोना, ट्वीट कर दी जानकारी

कलाकार और कपल गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी दोनों को कोविड- 19 से संक्रमित पाए गए है, और पिछले छह दिनों से घर से बाहर थे। गुरमीत ने बुधवार दोपहर ट्विटर पर इस बात की सूचना शेयर की थी। मीडिया से बात करते हुए देबिना ने खुलासा किया कि वे 25 सितंबर के आसपास बुखार महसूस करने लगी थी। उन्होंने ने कहा कि “हमें थोड़ा बुखार आया, और हमने तुरंत सोचा कि हमे टेस्ट करवाना चाहिए।” यह अब बहुत सामान्य है, हर जगह हर कोई इसे कर रहा है, क्यूंकि कोरोना के संक्रमण से बचना मुश्किल है। सब कुछ अब भी खुल गया है, कुछ समय या अन्य, हर कोई इसे प्राप्त करने वाला है। हमने दो दिनों तक इंतजार किया क्योंकि हमें परिणाम नहीं मिले। सोमवार को, हमने परीक्षण किया और दो दिनों तक इंतजार किया, और बुधवार को हमें सकारात्मक कोविड का निदान किया गया, ”

37 साल के कलाकार ने आगे कहा कि जब तक रिपोर्टें आती हैं, तब तक उनका बुखार सामान्य हो जाएगा।  वह कहती है, “उम्मीद है कि सभी सावधानी और देखभाल के साथ, हम इस वायरस से लड़ सकते है। हमें कल पता चला, इसलिए यह एक रहस्योद्घाटन की तरह था, और सबसे खुशहाल नहीं। जाहिर है, पिछले कुछ दिनों से हम सभी आवश्यक सावधानी बरत रहे हैं।

गुरमीत ने जयपुर में एक फिल्म की शूटिंग कर रहे थे और लगभग 15 दिन पहले घर वापस आए। “मैं घर गया था, शूटिंग के लिए बाहर नहीं निकल रहा था। मेरे पास जो भी शूट था, वह घर पर ही हो रहा था। गुरमीत जयपुर से वापस आए, लेकिन वह भी बहुत समय पहले। देबिना ने कहा कि आमतौर पर, हम अपने दोस्तों से मिल रहे थे, मास्क और सैनिटाइटर्स जैसी सभी आवश्यक सावधानियों को ध्यान में रखकर। अभिनेता ने मीडिया से कहा, “उन्होंने हमारे घर के सामने एक मेज बिछा दी है। हम बाहर से जो भी ऑर्डर करते हैं, वे उसे ऊपर लाते हैं और उसे वहीं रख देते हैं। हमें अपने समाज के कुछ भवन सदस्यों से भी संदेश मिले हैं, जिन्होंने हमें कुछ भी करने की स्थिति में मदद करने की पेशकश की है। यह सबसे अच्छी बात हो सकती है। ”

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com