हिना ने अपनी तस्वीर से सोशल मीडिया पर ढाया कहर,

हिना खान वह हैं जिन्होंने कम समय के भीतर भारतीय टेलीविजन उद्योग में अपने लिए जगह बनाई है। अभिनेत्री ने ”ये रिश्ता क्या कहलाता है” से अपनी यात्रा शुरू की और अब एक लंबा सफर तय किया है। यह कहना गलत नहीं होगा कि वह इस समय अपने करियर के सबसे अच्छे दौर का आनंद ले रही है। इस बीच अपने अभिनय कौशल के अलावा हिना अपने अनोखे स्टाइल स्टेटमेंट और फैशन पसंद के लिए भी जानी जाती है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ तस्वीरें साझा की हैं। हिना ने काले और सफेद पोल्का डॉट ड्रेस पहनी हुई है और वह इसे नीयन यलो हील्स की जोड़ी के साथ पहनी हुई है। उनके आउटफिट में एक मोनोक्रोम स्पेगेटी टॉप और इसके साथ पोल्का डॉट्स के साथ मैचिंग पलाज़ोज़ शामिल हैं। हिना ने हमेशा की तरह अपने बाल खुले रखी हुई हैं और उनका मेकअप बहुत ही यूनिक है।

वहीं यदि वर्कफ्रंट की बात करें तो हिना खान को आखिरी बार शो Naagin 5 में देखा गया था जिसमें उन्होंने आदि नागिन के रूप में एक छोटी-सी भूमिका निभाई। इस तथ्य के बावजूद, प्रशंसकों ने अलौकिक नाटक में उनके प्रदर्शन को पसंद किया। शो से बाहर निकलने के बाद उनके कई प्रशंसक निराश हो गए थे कि अब सुरभि चंदना, मोहित सहगल और शरद मल्होत्रा मुख्य भूमिकाओं में हैं। इस साल की शुरुआत में, हिना खान ने फिल्म हैकड के साथ बॉलीवुड में अपनी करियर की शुरुआत की, जिसे फिल्म निर्माता विक्रम भट्ट ने समर्थन दिया। इसके अलावा, अभिनेत्री के पास कुछ दिलचस्प परियोजनाएं भी हैं।

https://www.instagram.com/p/CFZm_stpNrc/?utm_source=ig_embed

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com