हर लड़की के मन में शादी करने से पहले आती है ये बाते

शादी एक बहुत ही पवित्र रिश्ता है। जिसमे दो जिस्म तो होते है लेकिन जान उनकी एक होती है। लेकिन आजकल की युवा पीढ़ी बहुत ही तेजी से हर किसी रिश्ते को बनती भी है तो तोड़ती भी है। आज हम आपको इस आर्टिकल के माध्यम में लड़कियों के बारे में बताने जा रहे है की शादी से पहले लड़किया अपने होने वाले पति के बारे में क्या क्या सोचती है।

# शादी से पहले लगभग हर लड़की के मन में यही ख्वाइश होती है की उसका पति लाखों में एक है। यहाँ लाखों में एक से मतलब लड़के की अच्छाइयों से है। हर लड़की यही चाहती है की उसका जीवनसाथी अच्छा इंसान हो, वो किसी का दिल न दुखाए खासकर की दुल्हन यानी लड़की का। इसके अलावा लड़कियां ये भी सोचती है की उसमे किसी तरह की गन्दी आदत न हो। और मैं जैसी भी हूँ मुझे एक्सेप्ट कर लें।

kiss करते समय फटे होंठ ना कर दे मजा किरकिरा,इसलिए करें ये खास काम

# पति की आदतों के बारे में पूरी तरह सोच लेने के बाद अक्सर लड़कियां यही सोचती है की उनका पति कैरिंग हो, यानी कुछ भी वो उसकी पूरी केयर करे। उसकी छोटी से छोटी जरूरतों का ध्यान रखे।

# शादी से पहले अधिकतर लड़कियों की यही इच्छा होती है की उनका पति उनसे हर एक बात शेयर करें। उससे कोई बात छुपाए नहीं जो सच है उसे बताए। क्योंकि शादी जैसे पवित्र रिश्ते की नींव सच्चाई पर बनती है।

#  हर लड़की की ये इच्छा जरुर होती है की उनका पति उनसे झगडा न करे यदि उससे कोई गलती हो गई तो उसे प्यार से समझाकर माफ़ कर दे।

# अपनी शादी से पहले कुछ लडकियों की ये चाहत होती है की उनका होने वाला पति उनके द्वारा किये जाने वाले हर काम की तारीफ करें।

# शादी से पहले अधिकतर लड़कियां यही सोचती है की उनका पति उनसे सच्चा प्यार करे। वो भले ही उसे कम समय दे लेकिन जितना भी दे पूरा उसी के लिए हो। पुरे दिल और सच्चाई से उसे प्यार करें।उसका मान और सम्मान करे। इसके साथ ही वो रोमांटिक और खुशमिजाज किस्म का भी हो क्योंकि एक खडूस के साथ जिन्दगी व्यतीत करना थोडा मुश्किल हो सकता है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com