हर लडकी चाहती सेक्स करते समय शरीर के इस खास अंग पर किस करने से बहुत मजा…

हर व्यक्ति अपने जिंदगी के उन पलों को अच्छी तरह से बिताना चाहता है जब वह सिर्फ अपने हमसफर के साथ ही होता है। ऎसा नहीं है कि सेक्स की चाहत सिर्फ आदमियों में ही होती है परन्तु औरतें भी इस पल का इतना ही मजा उठाती है। बल्कि यह देखा गया है कि सेक्स को लेकर औरतों की अपेक्षा ज्यादा होती है। आइये जानते है कि कौन कौन सी बातों से औरतें होती हैं उत्तेजित-

Kiss
हर लडकी चाहती है कि उनके पार्टनर सेक्स के दौरान उनकी शरीर के हर अंग पर किस करे। कोई भी ऎसी जगह ना हो जंहा उन्हे चुंबन का एहसास ना हुआ हो।

Horny Nature
औरतों को उत्तेजना से भरा आदमी अच्छा लगता है जो प्यार करते टाइम उसे टूट कर चाहे। दातों से काटना, लव बाइट्स देना भी अच्छा लगता है। पर ध्यान रहे की यह चीजें हद से ज्यादा ना हो मतलब आदमी ऎसे करें जिसमे मजे आएं ना कि दर्द का अहसास हो।

Naughty Talks
जब लडके अपने साथी के साथ बेड पर नॉटी टॉक्स करते हैं तो उन्हें तो अच्छा लगता ही है पर यह भी सच है कि लडकियां भी उन बातों को भरपूर आंनद उठाती हैं।

यौन-संबंधों से जुडी महत्वपूर्ण बातें, जानकर होश उड़ जायगें

Oral sex
ओरल सेक्स या माउथ सेक्स पहले सिर्फ आदमियों की पसंद थी, पर अब औरतें भी इसको इतना ही एंजॉय करती हैं। आजकल की औरतों को माउथ सेक्स करना भी पसंद है और करवाना भी अच्छा लगता है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com