हर-रोज सेक्स करने के फायदें, दूर रहती हैं बीमारियाँ …..

शारीरिक संबंध बनाने से आपसी संबंध भी बढ़ता हैं, और exercise भी हो जाती हैं, इसीलिए हमारी सेहत के लिए शारीरिक संबंध बनाना यानि सेक्स करना बहुत जरूरी हैं, और सेक्स करने से हमारी सेहत को इतने फायदे होते हैं कि बस पूछो मत…चलो पूछना तो पड़ेगा ही और पढ़ना भी पड़ेगा क्योकि फायदा हमारा-हमारा नहीं आपका भी तो होना चाहिए.
1. तनाव (Depression)

जो लोग हफ्ते में दो या तीन बार शारीरिक संबंध बनाते हैं, उनकों depression का खतरा नही रहता हैं, वो फ्रैश और फिट रहते हैं.

2. इम्यूनिटी (immunity)
अगर आप लंबे समय तक शारीरिक संबंध नही बनाते हैं, तो आपकी रोग प्रतिरोधक क्षमता कमजोर हो जाती हैं. इसीलिए सेक्स जरूर करें.

3. हाईपरटैंशन (Hypertension)

सेक्स ना करने से आदमी का ब्लड प्रेशर हाई रहना शुरू हो जाता हैं, और भी बहुत सारे फायदे हैं.

4. हार्ट अटैक का खतरा (Heart Attack)

सेक्स करने से हमारे नसों में रक्त प्रवाह अच्छे तरीके से होता हैं, जिससे हमारी नस ब्लाॅक नहीं होती हैं, और हार्ट अटैक का खतरा टल जाता हैं.
5. नींद न आना (Sleep, Neend)

संबंध बनाने के बाद नींद अच्छी आती हैं, तनाव मुक्त होने के कारण थकावट भी दूर हो जाती हैं,आपका शरीर अगर सैक्स का आदि हो चुका हैं और इससे अचानक दूरी बना लेने से नींद न आने की समस्या हो सकती हैं.

6. यादाशत कमजोर (Brain Memory)

शारीरिक संबंध से दिमाग में एक तरह के सैल पैदा होते हैं, जिससे याद्दाशत बढती हैं, लेकिन इससे दूरी बना लेने से याद्दाशत पर बुरा असर पड़ना शुरू हो जाता हैं

7. प्रोस्टेट कैंसर (Prostate Cancer)

एक शोध के अनुसार सैक्स को रोज करने से प्रोस्टेट कैंसर होने की संभावना कम होती हैं, यदि आपने सैक्स करना काफी कम कर दिया है तो आप यह बात जान लें कि इससे आपको शारीरिक कमजोरी बहुत ही जल्दी आ जाएगी.
यदि आप PiyaRas के Whatsapp ग्रुप में एड होना चाहते हो तो आपको पहले हमारे नंबर 9541580151 को अपने किसी ग्रुप में एड करना होगा. उसके बाद सभी ग्रुपों के एडमिन को हिंदीवर्ड के वाट्सएप्प ग्रुप में एड किया जाएगा. हर 10वें लक्की आदमी को हम 100rs. का इनाम भी मिलेगा. जल्दी करे ऑफर सिर्फ आज के लिए है कल रूपए घटा दिए जाएगे. अभी हमारे नंबर 9541580151को सेव करो और ग्रुप में एड करो. नोट: आपके ग्रुप में 60 से ज्यादा मेंबर होने चाहिए. और जो व्यक्ति हमारे पास direct मैसेज करेगा उसे तुरंत ब्लाॅक कर दिया जाएगा और उसे जिंदगी में कभी हिंदीवर्ड के ग्रुप में एड नही किया जाएगा. इस बात को हल्के में न लें, नोट कर ले. अगर आप मैसेज नही करेगे तो आपको जरूर एड किया जाएगा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com