हर महिला के जिंदगी में कई दूसरे रोल है जिन्हें वे खूबसूरती से निभाती हैं और दूसरों को इसका अहसास भी नहीं होता

Prega News के एड की वजह से लंबे समय से लाइमलाइट से दूर मोना सिंह भी फिर सुर्खियों में आ गई हैं और लोग भी उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. वहीं इस समय SheIsCompleteInHerself हैशटैग के जरिए भी महिलाओं के हक में आवाज बुलंद की जा रही है और लगातार इस समाज में उनके योगदान पर जोर दिया जा रहा है. इससे पहले भी कई ऐसे एड देखने को मिले हैं जो सीधे लोगो के दिल में घर किए हैं.

अंतरराष्ट्री महिला दिवस से पहले जारी किए गए इस एड के जरिए Infertility मुद्दे पर बात की गई है. जिस मुद्दे पर कोई भी कपल कुछ कहना नहीं चाहता है, जिस मुद्दे की वजह से कई महिलाएं कभी खुलकर नहीं हंसती, अब इस एड के जरिए उन तमाम बंदिशों को तोड़ने का काम किया गया है. जोर दिया गया है कि बच्चा होने से ही महिला पूर्ण नहीं होती है, बल्कि हर महिला अपने आप में पूरी है. हर महिला के जिंदगी में कई दूसरे रोल है जिन्हें वे खूबसूरती से निभाती भी हैं और दूसरों को इसका अहसास भी नहीं होता.

सोशल मीडिया पर वायरल एड में भी दिखाया गया है कि लता ( मोना सिंह) घर की बड़ी बहू है और सारे जिम्मेदारियां बखूबी निभाती है. चाय बनाने से लेकर पति की हर काम में मदद करने तक, वो हमेशा आगे रहती है. लेकिन फिर भी उसकी जिंदगी में एक अकेलापन है. वे दुखी है. वजह है कि वो मां नहीं बन पाई है. उसे ये बात हमेशा कचोटती है. ऐसे में जब उनके घर में छोटी बहू की गोद भराई होती है तो लता के जख्म ताजे हो जाते हैं और उसे वो कमी और ज्यादा खलने लगती है. लेकिन उस समय वो छोटी बहू ना सिर्फ लता को उसकी अहमियत बताती है बल्कि ये भी संदेश देती है कि हर महिला अपने आप में पूर्ण है. एड के अंत में Prega News की तरफ से भी यही संदेश दिया गया है और हैशटैग SheIsCompleteInHerself को ट्रेंड करवाया गया है.

टीवी और सोशल मीडिया पर दिखने वाले एड सिर्फ एक प्रोडक्ट को प्रमोट नहीं करते हैं, कई मौकों पर उन एड्स के जरिए ऐसा संदेश दिया जाता है जो शायद कोई मोटी से मोटी किताब भी देने में फेल हो जाए. इस समय सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस मोना सिंह का एक इमोशनल एड वायरल है. Prega News द्वारा जारी किए गए इस एड को 1.7  मिलियन व्यूज मिल चुके हैं और लोग इसे देख भावुक भी हो रहे हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com