हम ठेठ बिहारी हैं जो कहते हैं वो करते हैं : तेजस्वी यादव

बिहार में 28 अक्तूबर को पहले चरण के लिए होने वाले मतदान से पहले तेजस्वी ने एक निजी चैनल के साथ बातचीत में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा। उनका कहना है कि नीतीश कुमार पहले ही चुनाव हार चुके हैं। उन्होंने 10 लाख सरकारी नौकरियां देने पर कहा कि मुख्यमंत्री में इच्छाशक्ति नहीं है। साढ़े चार लाख नौकरियों के पद रिक्त हैं और साढ़े पांच लाख नौकरियां वो हैं जो राष्ट्रीय औसत में हैं। हम ठेठ बिहारी हैं जो कहते हैं वो करते हैं।

चिराग पासवान को लेकर तेजस्वी ने कहा कि वो पहले दिन से कह रहे हैं कि मैं भाजपा के साथ हूं। वो नीतीश कुमार से सवाल कर रहे हैं। वो उनसे 15 साल का हिसाब मांग रहे हैं। नीतीश कुमार ने चिराग के साथ अन्याय किया है। आज उन्हें सबसे ज्यादा जरूरत राम विलास पासवान जी की है और वो उनके साथ नहीं है। इसका हमें बहुत दुख है।

नीतीश और भाजपा पर निशाना साधते हुए तेजस्वी ने कहा, नीतीश पहले ही चुनाव हार चुके हैं। नीतीश राज में बिहारियों की इज्जत गिरी। मेरा मुकाबला भाजपा से है।  बेरोजगारी पर भाजपा क्यों कुछ नहीं बोलती है। यदि राजद सत्ता में आई तो 10 लाख युवाओं को नौकरी देंगे। बता दें कि तेजस्वी यादव महागठबंधन के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार हैं और वे राघोपुर सीट से चुनाव लड़ रहे हैं।

इससे पहले भाजपा पर हमला बोलते हुए तेजस्वी ने कहा था कि हमारी पार्टी सत्ता के लिए भाजपा और आरएसएस से कभी समझौता नहीं करेगी। गया में चुनावी सभा में यादव ने कहा कि राजद ऐसा क्षेत्रीय दल है, जिसने आज तक भाजपा व संघ से समझौता नहीं किया। यदि अपने सम्मान को बेचकर मुझे मुख्यमंत्री बनना होता, तो मैं भाजपा से हाथ मिलाकर कब का मुख्यमंत्री बन गया होता। तेजस्वी ने यह भी कहा कि महागठबंधन से नाता तोड़कर और फिर भाजपा से हाथ मिलाकर नीतीश कुमार ने राज्य की जनता को मूर्ख बनाया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com