हमारी सरकार ने बिना भेदभाव के प्रदेश की जनता को योजनाओं का लाभ देने का काम किया है: CM योगी

उत्तर प्रदेश के उन्नाव में बांगरमऊ सीट पर उपचुनाव की घोषणा के बाद सोमवार को सीएम योगी आदित्यनाथ चुनावी जनसभा को संबोधित करने पहुंचे। इस दाैरान उन्होंने उन्नाव को क्रांतिकारियों की धरती बताते हुए नमन किया। उन्होंने जिले की 21.59 करोड़ की 148 परियोजनाओं का शिलान्यास व 72.36 करोड़ लागत से हुए 44 विकास कार्यों का लोकार्पण किया।

सीएम योगी ने जनसमूह को संबोधित करते हुए कहा, जनपद उन्नाव क्रांतिकारियों की भूमि है जिस पर हमें गर्व है। सीएम योगी ने कहा कि हमारी सरकार ने बिना भेदभाव के प्रदेश की जनता को योजनाओं का लाभ देने का काम किया है। प्रदेश की व उन्नाव की जनता को धन्यवाद देता हूं कि उन्होंने भाजपा को चुनकर प्रदेश में रामराज्य स्थापित करने में सहयोग किया।

उन्होंने आगे कहा कि सरकार की योजनाएं जनता तक सीधे पहुंचाने काम सिर्फ भाजपा सरकार कर रही है। भाजपा सरकार ने प्रदेश से गुंडाराज खत्म करके एक शांति का वातावरण कायम करने का काम किया है।

इस अवसर पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने 100 शैय्या अस्पताल का लोकार्पण किया। बांगरमऊ-संडीला मार्ग का नाम बदलकर महाराज सातन पासी मार्ग किये जाने का एलान किया।

सीएम ने पेयजल, शिक्षा, सड़क सहित कई योजनाओं की जनपद वासियों को सौगात दी। बता दे कि बांगरमऊ विधानसभा क्षेत्र से पूर्व विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को पार्टी ने एक प्रकरण में बर्खास्त कर दिया था जिसकी वजह से यह सीट खाली थी। इस सीट पर उप चुनाव होना है।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com