हनी सिंह का ख़ास प्लान, 5 साल के बाद दुनिया की सैर, जानिए…

रैप की दुनिया के शहंशाह कहे जाने वाले रैपर यो यो हनी सिंह इस साल दुनिया की सैर करने के लिए तैयार है. उन्होंने हाल ही में इस साल की सबसे बड़ी घोषणा की हिअ और इस तरह से एक बार फिर अपने प्रशंसकों को चौंका दिया है. हनी ने बताया कि “मैं बड़ी घोषणा करना चाहता हूं कि इस साल दुनिया की सैर पर मैं निकलूंगा. साथ हे पांच साल के अंतराल के बाद यह मेरा पहला विश्व दौरा भी होगा.

रैपर ने कहा कि इस वर्ल्ड टूर के दौरान मेरी टीम में आए नए कलाकारों के साथ काम करने के लिए मैं बेहद ही उत्साहित हूं.” हनी सिंह के पिछले गाने की बात की जाए तो 21 दिसंबर को टी-सीरीज के तहत रिलीज किया गया गाना ‘मखना’ दर्शकों के बीच धूम मचाने में खूब सफल रहा है. बता दें कि इसका सिलसिला यही नहीं थमा, हाल ही में उन्हें इस गीत के लिए ‘बेस्ट नॉन-फिल्मी सॉन्ग’ का खिताब भी मिला.

साथ ही यो यो हनी सिंह अपने चार्टबस्टर गीत ‘दिल चोरी’ के लिए ‘सॉन्ग ऑफ द ईयर’ का पुरस्कार भी पहले ही अपने नाम कर चुके हैं. आपको ज्ञात हो कि पंजाबी और हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में यो यो हनी सिंह के गानों ने काफी तहलका मचाया है. उन्होंने रैप और गानों की शुरुआत यू-ट्यूब से की थी. उनका पहला गाना ‘ब्राउन रंग’ आज भी खूब सूना जाता है. इस गाने की रिलीज के 8 साल बाद उन्होंने कहा था कि यू-ट्यूब पर नंबर वन ट्रेंड करने वाला पहला पंजाबी गाना था. 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com